रिटायर्ड कृषि अधिकारी और पत्नी पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक
Balod News in Hindi

रिटायर्ड कृषि अधिकारी और पत्नी पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक
पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश में लग गई है. (File Photo)

अज्ञात हमलावरों की तलाश में पुलिस (Police) लग गई है. गुरुर (Gurur) थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले में एक बुजुर्ग दंपति (Elderly couple) पर जानलेवा हमला किया गया है. हमले में बुजुर्ग दंपति बुरी तरह घायल हो गए है. घायलों की हालत नाजुक (Critical condition) बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक घायलों को धमतरी (Dhamtari) के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. बताते हैं कि वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को बालोद पुलिस (Balod Police) अधीक्षक एमएल कोटवानी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अज्ञात हमलावरों की तलाश में पुलिस लग गई है. गुरुर (Gurur) थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है.

बुजुर्ग दंपति की हालत नाजुक बताई जा रही है:

मिली जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड कृषि विस्तार अधिकारी ( Retired Agricultural Officer) हीरालाल यादव अपनी पत्नी ललिता बाई यादव के साथ ग्राम भरदा में निवासरत है. बुधवार देर रात हीरा लाल की नींद खुली और वो बाथरूम की ओर गए. बताते है कि पहले से ही हमलवार घर के बाहर घात लगाकर मौजूद थे. जैसे ही हीरालाल बाहर गए बदमाशों ने डंडे से उन पर जबरदस्त हमला किया और लगातार मारता रहे. हीरालाल की चीख-पुकार सुनकर  पत्नी ललिता यादव भी उठी और बाहर निकली. इसके बाद हमलावरों ने बुजुर्ग महिला पर भी हमला किया गया. हमलावरों से जान बचाने यादव दंपति पूरे मकान में भागते रहे.



घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस.

घटना की जानकारी मिलने के बाद गुरुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि पूरे मकान में खून फैला हुआ था. घायल दंपति को गंभीर अवस्था में गुरुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद धमतरी रिफर कर दिया गया है. पुलिस ने पूरे घटना स्थल का मुआयना किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि दंपति के होश में आने के बाद पुलिस उनका बयान भी ले सकती है.

ये भी पढ़ें: 

अमरजीत भगत ने दिल्ली में रामविलास पासवान से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

दंतेवाड़ा उपचुनाव पर कांग्रेस का मंथन, प्रत्याशी चयन पर पीएल पुनिया ने दिया ये बड़ा बयान 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading