Home /News /chhattisgarh /

dulha dies after 5 hours of marriage untoward incident with dulhan nahi uthi bahan ki doli cgnt

शादी के 5 घंटे बाद ही विधवा हुई दुल्हन, खुशियां अचानक ही मातम में बदलीं, पढ़ें दर्दनाक कहानी

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के रहने वाले एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के रहने वाले एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

Balod Latest News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के लाताबोड़ में शादी के महज 5 घंटे में ही दूल्हे की दुखद मौत हो गई. शादी के बाद दूल्हा ससुराल से दुल्हन को विदा कराकर अपने घर लौट ही रहा था कि रास्ते में ही उसके सीने में दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई. ग्राम लाटाबोड़ के रहने वाले युवक छगन लाल साहू की शादी धमतरी जिले के कुर्रागांव में हुई. शादी बाद अगले दिन अपनी दुल्हन को लेकर बारातियों संग वापस लौट रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसके सीने में दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई. दूल्हे के परिवार में उसी दिन उसकी बहन की डोली उठनी थी, लेकिन उसके पहले ही भाई की अर्थी निकली. दर्दनाक घटना के बाद से ही पूरा गांव में मातम छा गया.

अधिक पढ़ें ...

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है. शादी के महज पांच घंटे बाद ही दुल्हन विधवा हो गई. दूल्हा शादी के बाद ससुराल से अपने घर जाने के लिए निकला, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इतना ही नहीं दूल्हे के परिवार में उसी दिन उसकी बहन की डोली उठनी थी, लेकिन उसके पहले ही भाई की अर्थी वहां से उठी. घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. पूरा मामला बालोद जिले के ग्राम लाटाबोड़ की है. जहां शादी के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे की मौत हो जाती हैं वही दूल्हे की बहन की शादी वाले दिन भाई की मौत होना इस घटना से मानो पूरा जिला भी सहम गया हो.

बता दें कि ग्राम लाटाबोड़ के रहने वाले युवक छगन लाल साहू की शादी बीते 22 को धमतरी जिले के कुर्रागांव में हुई. शादी बाद अगले दिन 23 जनवरी को दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर बारातियों संग वापस लौट रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसके सीने में दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई. जिस दिन सुबह रविवार को उसकी मौत हुई उसी दिन छगनलाल की बहन की भी शादी थी, जिस मंडप में भाई की शादी हुई जिस मंडप में बहन की विदाई होने वाली थी और उसी मंडप में ग्रामीण छगन की मौत पर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं.

मृतक परिवार से मिलने पहुंचे नेता
इसी दौरान बालोद के पूर्व विधायक और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भैया राम सिन्हा अपने तमाम कांग्रेसी नेताओं के साथ मृतक के परिजनों से मुलाकात की और इस घटना पर गहरा दुख जताया. उन्होंने कहा कि यह दिल को झकझोर देने घटना है. इससे उनकी भी आंखें भर आई और परिवार को संबल प्रदान किया. घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. घटना के बाद से परिवार के सदस्य सदमे में है. बताया जा रहा है कि छगन लाल साहू को पहले से कोई गंभीर बीमारी नहीं थी. इसके बाद भी अचानक दिल का दौरा पड़ने से लोग हैरान हैं.

Tags: Balod news, Wedding story

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर