लाइव टीवी

Lockdown में इस विधायक ने तले पकौड़े, बच्चे के साथ खेला कैरम, फोटो वायरल!
Balod News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: April 6, 2020, 3:31 PM IST
Lockdown में इस विधायक ने तले पकौड़े, बच्चे के साथ खेला कैरम, फोटो वायरल!
विधायक के कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) का एलान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किया.

  • Share this:
बालोद. तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) का एलान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किया. आम लोगों से घर पर ही रहने की अपील की गई और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की नसीहत मानने को कहा गया. अब सूबे के जनप्रतिनिधि भी अपने घरों पर है और अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं. इस दौरान राजनीति से बिल्कुल अलग इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है. हम बात कर रहे है बालोद जिले के गुंडरदेही विधानसभा के विधायक कुंवरसिंह निषाद (MLA Kuwarsingh Nishad) की. विधायक की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. इनमें विधायक घर पर अपनी पत्नी के साथ पकौड़े तलते और बच्चे के साथ कैरन का मजा लेते दिख रहे हैं.

विधायक ने की ये अपील

अपने वीडियो के जरिए विधायक कुंवरसिंह निषाद लगातार लोगों से सतर्क रहने की अपील करते दिख रहे है. वीडियो में विधायक कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए लोग को अपने घर पर ही रहने और साफ-सफाई का खास ख्याल रखने की नसीहत दे रहे हैं. विधायक कुंवर सिंह निषाद इस लॉकडाउन का बखूबी पालन कर रहे हैं और लॉकडाउन के दौरान घर पर बच्चों के साथ कैरम खेलते खेलकर अपना वक्त बिता रहे हैं.



chhattisgarh news, cg news, balod news, viral photo, balod mla vial photo, mla cooking at home in lockdown, mla making pakoda at hoem in lockdown, corona latest news. covid 19 latest news, छत्तीसगढ़ न्यूज, बालोद न्यूज, कोरोना न्यूज, कोविड 19 लेटेस्ट अपडेट, बालदो विधायक वायरल फोटो, बालोद विधायक कुंवर सिंह निशाद ने बनाया पकौड़े, विधायक वायरल फोटो, कोरोना न्यूज
विधायक घर के काम कर रहे हैं.




तो वहीं अपनी पत्नी के साथ पकौड़े बनाते हुए विधायक कुंवरसिंह निषाद के कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस मसले पर चर्चा के दौरान न्यूज 18 से  विधायक निषाद ने बताया कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के खिलाफ इस जंग में हम सरकार के हाथ मजबूत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल अपने सारे कार्यक्रम और दौरे रद्द कर दिया है. अपना समय घर पर ही देने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ आवश्यक कार्य आने पर ही हुए घर से बाहर निकलते हैं. नहीं तो घर में बच्चों के साथ समय बिताते हैं.

isgarh

घर पर ये काम कर रहे हैं विधायक

विधायक कुंवर सिंह निषाद ने बताया कि इस भागदौड़ से समय नहीं मिलता था और परिवार को इस समय नहीं दे पाते थे. लेकिन इस लॉकडाउन के समय का सदुपयोग करते हुए लगातार घर में अपने परिवारजनों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं. घर के कार्यों में भी हाथ बटा रहे हैं. विधायक का मानना है कि ऐसा कर कर उन्हें काफी मिल रही है. साथ ही लोगों से भी अपील किया है कि वे भी अपने घर परिवार के बीच रहकर एक अच्छा माहौल बनाएं. घर के कामों में भी हाथ बटाएं और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें. इस वैश्विक महामारी के खिलाफ सरकार का हाथ मजबूत करें.

ये भी पढ़ें: 

BJP स्थापना दिवस: पार्टी ने पूरे किए 40 साल, पूर्व CM रमन सिंह ने इस खास पल को किया याद 

खेत की रखवाली करने गए ग्रामीण को नक्सलियों ने मार डाला, बेटे की भी कर चुके है हत्या

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading