मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि घर से भाग गई छात्रा, परिजनों को करवानी पड़ी शादी

युवती ने मिस कॉल देखने के बाद उस नंबर पर कॉल बैक किया, जिसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई. इसके बाद देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 6, 2019, 7:59 AM IST
मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि घर से भाग गई छात्रा, परिजनों को करवानी पड़ी शादी
सांकेतिक तस्वीर
News18 Chhattisgarh
Updated: July 6, 2019, 7:59 AM IST
छत्तीसगढ़ में बालोद जिले के गुंडरदेही में 20 वर्षीय जितेश्वरी के मोबाइल पर बीते 20 अक्टूबर 2018 को मध्य प्रदेश के शाजापुर में रहने वाले राहुल गुजराती ने मिस कॉल किया था. युवती ने मिस कॉल देखने के बाद उस नंबर पर कॉल बैक किया, जिसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई. इसके बाद देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया और लड़की अपने घर से लड़के के पास शाजापुर चली गई.

मोबाइल ट्रेस करने पर पता चला लड़की का लोकेशन

इधर, पुलिस ने लड़की के नंबर पर कॉल कर मोबाइल ट्रेस किया, जिसके बाद जितेश्वरी से बात की. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने दोनों को बुलाकर आर्य समाज मंदिर में शादी करा दी. दरअसल, शाजापुर के बेरछा निवासी राहुल गुजराती अपने इंदौर के दोस्तों को फोन लगा रहा था, जो गलती से जितेश्वरी को लग गया. मिस कॉल देखकर जितेश्वरी ने तुरंत राहुल को फोन लगाया. इसके बाद लगातार फोन पर बातचीत होने से राहुल और जितेश्वरी के बीच प्यार हो गया. करीब 5 महीने तक बातचीत होने के बाद वर्ष 2019 में बीते 15 मार्च को जितेश्वरी घर में बिना किसी को बताए राहुल के पास मध्य प्रदेश पहुंच गई.

वहीं जितेश्वरी के जाने के दो दिन तक खोजबीन करने के बाद 17 मार्च 2019 को परिजनों ने गुंडरदेही थाने में लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. इसके बाद गुंडरदेही पुलिस ने साइबर सेल की मदद लेकर लड़की का लोकेशन ट्रैस किया, जो मध्य प्रदेश में था.

3 जुलाई को जितेश्वरी के साथ दुर्ग आया राहुल

गुंडरदेही पुलिस ने जितेश्वरी से फोन पर बातचीत की, तो पता चला कि वो शाजापुर जिले के बेरछा में राहुल गुजराती नामक युवक के साथ है. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गुंडरदेही थाना बुलाया. राहुल 3 जुलाई को जितेश्वरी के साथ दुर्ग आया. वहीं जानकारी होने पर लड़के और लड़की के परिजनों ने एक-दूसरे को अपना लिया. इसके बाद दोनों ने पुलिस के सामने एक-दूसरे के साथ रहने का बयान भी दिया.

ये भी पढ़ें:- 28 साल की कानूनी लड़ाई के बाद बैंक कर्मचारी को मिला इंसाफ
Loading...

ये भी पढ़ें:- शिक्षिका का आरोप, अधिकारी करते हैं अश्लील हरकतें
First published: July 6, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...