लाइव टीवी

निकाय चुनाव में पार्षद की जीत का जश्न मनाने गई नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
Balod News in Hindi

Santosh Kumar Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: December 27, 2019, 4:12 PM IST
निकाय चुनाव में पार्षद की जीत का जश्न मनाने गई नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
बालोद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (DemoPIc)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले में नाबालिग से रेप (Rape) का जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है.

  • Share this:
बालोद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले में नाबालिग से रेप (Rape) का जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है. नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) परिणाम (Result) के बाद पार्षद के जीत का जश्न मनाने गई नाबालिग को आरोपी युवक ने अपने हवस का शिकार बनाया. आरोपी पीड़ित युवती का परिचित बताया जा रहा है. जश्न कार्यक्रम के बाद आरोपी घर छोड़ने के बहाने पीड़िता को अपनी कार में बिठाया, इसके बाद उसे सुनसान जगह​ ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बालोद के दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. 15 साल की नाबालिग को 30 वर्षीय आरोपी राजू उर्फ आशीष ने बीते 25 दिसंबर को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता को तीन किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर अकेला छोड़ दिया. किसी को घटना की जानकारी देने पर मारने की धमकी भी दी. बता दें कि बीते 21 दिसंबर को प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के तहत वोटिंग और 24 दिसंबर को मतगणना हुई. इसके बाद 25 दिसंबर को दल्लीराहरा में एक पार्षद जीत का जश्न मना रहा था, जिसमें पीड़िता शामिल होने गई थी.

परिजनों को बतााई आपबीती
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता को सुनसान जगह पर अकेला देख स्थानीय लोगों ने उसे घर तक पहुंचाया. इसके बाद उसने अपने परिजनों को पूरी वारदात बताई. परिजन पीड़िता को लेकर दल्लीराजहरा पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद बीते 26 दिसबंर की शाम को पुलिस ने आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया. जांच के बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज आगे की कानूनी कार्रवई की गई.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: आदिवासी लोकनृत्य पर पारंपरिक टोपी पहन थिरके राहुल गांधी, देखें Video 

CAA का विरोध करने वाले भारत माता के कपूत हैं: BJP MLA बृजमोहन अग्रवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर