Assembly Banner 2021

मॉडल मर्डर मिस्ट्री: हत्या के मामले को सुलझाने थाने में डंटे बालोद पुलिस कप्तान

आंचल यादव. फाइल फोटो.

आंचल यादव. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में धमतरी की एक मॉडल की लाश नहर में मिलने का मामला हाई प्रोफाइल होता जा रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में धमतरी की एक मॉडल की लाश नहर में मिलने का मामला हाई प्रोफाइल होता जा रहा है. मामले को जल्द सुलझाने पुलिस अफसरों को निर्देश दिए गए हैं. बालोद एसपी मामले की जांच को लेकर खुद बुधवार सुबह से ही गुरुर थाने में डंटे हुए हैं. दुर्ग रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता भी आज काफी समय तक गुरुर थाने में रहे और अफसरों को मामला जल्द सुलझाने की बात कही है.

बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धानापुरी स्तिथ नहर में धमतरी की मॉडल आंचल यादव का शव नहर से बरामद किया गया था. पुलिस के मुताबिक मृतका पहले धमतरी जिले में रहती थी, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से आंचल यादव अपने घर से अलग रायपुर में ही शिफ्ट हो चुकी थी. वहीं पुलिस ने शव परिक्षण के बाद मामले में हत्या कि पुष्टी कर दी है, जिसके बाद से लगातार बालोद पुलिस मॉडल का इतिहास भी खंगाल रही है और मामले में पुलिस बहुत जल्द ही आरोपियों गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

आंचल यादव. फाइल फोटो.




मामले की गंभीरता को देख दुर्ग रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता भी गुरुर थाना पहुंच मौके पर मौजूद एसपी व एडिशनल एसपी को इस मामले को जल्द सुलझाने की बात कही. हालांकि यह मामला अब धीरे धीरे अब हाई प्रोफाइल माना जा रहा है. बालोद पुलिस मामले को लेकर अलग अलग टीम बनाकर जांच कर रही है. एसपी एमएल कोटवानी आज सुबह से ही लगातार गुरुर थाने में डटे हुए हैं और जल्द ही इस मामले की गुत्थी को सुलझाने की बात कह रहे हैं.
ये भी पढ़ें: नहर में तैरती मिली मॉडल की लाश, करोड़ों रुपये की ब्लैकमेलिंग में हो चुकी थी गिरफ्तार
मृतका आंचल यादव रायपुर में मॉडलिंग के साथ ही बीमा एजेंट के तौर पर भी काम करती थी. फॉरेस्ट अफसर को ब्लैकमेलिंग करने के चक्कर में जेल जा चुकी थी. इसके अलावा अपने हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल के चलते पिछले कुछ वर्षो से चर्चा में भी रही है. आंचल यादव के फेसबुक पर 22 हजार से अधिक फालोवर्स जुड़े हैं. जिसमे कई उद्योगपति व चर्चित चेहरे भी शामिल हैं. अब पुलिस आंचल के कॉल डिटेल के अलावा फेसबुक आईडी को भी खंगाल रही है.
ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर का आरोप- 'राष्ट्रीय गर्व का मजाक उड़ाते हैं राहुल गांधी' 
ये भी पढ़ें: मंत्री टीएस सिंहदेव ने पूर्व मंत्री केदार कश्यप को कहा अल्पबुद्धि, ये है वजह 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: दुर्ग में हावि रहेगा का कास्ट फैक्टर, जातिगत समीकरण साध रही पार्टियां   
ये भी पढ़ें: व्यापारी की हत्या के बाद पुलिस का एक्शन, ड्यूटी के बाद चौकीदारों को हथियार जमा करने के निर्देश  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज