पुलिस के सायरन ने बालोद में रोकी ये बड़ी वारदात, आरोपी की तलाश जारी
Balod News in Hindi

पुलिस के सायरन ने बालोद में रोकी ये बड़ी वारदात, आरोपी की तलाश जारी
छत्तीसगढ़ के बालोद नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में सेंधमारी कर चोरी की कोशिश की गई है.

बालोद (Balod) के पुलिस अफसरों की मानें तो घटना रात करीब 1 से 2 बजे के बीच की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) में सेंधमारी कर चोरी की कोशिश की गई है. मंगलवार की देर रात एक अज्ञात चोर ने बैंक के शटर का ताला तोड़ चोरी करने की कोशिश की. अज्ञात चोर ने शटर का ताला तोड़ बैंक के अंदर प्रवेश कर जैसे ही लॉकर रूम के ताला तोड़ने का प्रयास​ किया, लेकिन इस दौरान पुलिस (Police) की पेट्रोलिंग टीम का सायरन बजा और चोर वहां से भाग गया. बालोद (Balod) पुलिस की सक्रियता से बीती रात एक बड़ी घटना होने से बच गई.

बालोद (Balod) के पुलिस अफसरों की मानें तो घटना रात करीब 1 से 2 बजे के बीच की है. इस दौरान पेट्रोलिंग में निकली पुलिस गाड़ी का सायरन बजने से चोर भागने लगा और कुछ दूर बालोद पुलिस द्वारा चोर का पीछा भी किया गया, लेकिन रात के अंधेरे का फायदा उठाकर चोर भागने में कामयाब हो गया. फिर भी पुलिस की इस सतर्कता से एक बड़ी वारदात (Crime) टल गई.

सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही पुलिस
पुलिस अभी सीसीटीवी फूटेज खंगाल कर चोर के पतासाजी में भी जुट गई है. एएसपी डीआर पोर्ते ने बताया कि अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ने में पुलिस कामयाब होगी. गौरतलब है कि बालोद पुलिस की सतर्कता से भले ही यह चोरी के वारदात की घटना टल गई, लेकिन जिले में संचालित राष्ट्रीयकृत बैंकों में सुविधा के अभाव और बैंको में रात को सुरक्षा गार्ड नहीं रखने से इससे पहले भी कई एटीएम में सेंधमारी हो चुकी है. बावजूद इसके बैंक प्रबंधनों द्वारा सुरक्षा को लेकर आज तक गंभीर कदम नहीं उठाए गए. इस घटना के बाद फिर एक बार जिले के बैंको की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं.
ये भी पढ़ें: CSIF की भर्ती परीक्षा में पकड़े गए 32 मुन्नाभाई, धोखाधड़ी के लिए मांगे थे इतने रुपये 



ये भी पढ़ें: दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर अंदर होता था ये गंदा काम, पुलिस ने ऐसे पकड़ा 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading