Home /News /chhattisgarh /

आर्मी से रिटायर्ड पिता नाबालिग बेटियों के साथ करता था अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

आर्मी से रिटायर्ड पिता नाबालिग बेटियों के साथ करता था अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पीड़ित बेटियों ने पुलिस को बताया कि पिता पिछले दो साल से मोबाइल पर ब्ल्यू फिल्म दिखाकर अश्लील हरकतें कर रहा था. विरोध करने पर वह दोनों को पिटता था.

    छत्तीसगढ़ से बालोद जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां आर्मी से रिटायर्ड शख्स पर अपनी दो बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. बेटियां करीब पंद्रह दिन पहले पुलिस के सामने पिता द्वारा की गई मारपीट की शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. पुलिस की तहकीकात के बाद आरोपी पिता को बुधवार को दुर्ग के मोहन नगर से गिरफ्तार किया है.

    घटना जिले के गुंडरदेही थाने क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़ित बेटियों के अनुसार आरोपी पिता शराब पीकर उन्हें पीटता है. बेटियों के नाबालिग होने पर पुलिस ने उन्हें सीडब्ल्यूसी (बाल कल्याण समिति) में पेश किया. मामला दर्ज होने प आरोपी पिता फरार हो गया था, जिसे साइबर सेल की मदद से ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

    ब्ल्यू फिल्म दिखाकर करता था अश्लील हरकतें-
    पीड़ित बेटियों ने बताया कि पिता पिछले दो साल से मोबाइल पर ब्ल्यू फिल्म दिखाकर अश्लील हरकतें कर रहा था. विरोध करने पर वह दोनों को पिटता था. दोनों ने बताया कि वे पिता के मारपीट से इतने डरे हुए थे कि इसके बारे में कभी मां को भी नहीं बता पाईं.

    पिता के डर से किसी को कुछ बताया नहीं-
    नाबालिग बच्चियों ने बाताया कि बीते दिनों पिता ने उन्हें बेरहमी से पीटा, तो जान बचाने के डर से वे मां को ढूंढते हुए उनकी एक सहेली के पास पहुंची. जहां उनकी मां नहीं मिली तो मां से ही फोन पर बात करके उन्होंने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई.

    बच्चियों को हैवान पिता के पास छोड़ना मेरी सबसे बड़ी भूल
    बच्चियों की मां ने कहा कि कुछ कारणवश हम पति-पत्नी साथ नहीं रह पाए. एक-दूसरे को नहीं समझ पाने की वजह से मैं उनसे अलग हो गई. लेकिन बच्चे उन्हीं के पास रहते रहे. मेरी बेटियों के साथ पति इस तरह की हरकत करेगा यह कभी सोचा नहीं था. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का बहुत पछतावा है कि मुझे अपनी बेटियों का खयाल नहीं रख पाई और अपने बच्चों को उस हैवान पिता के पास छोड़ दी.

    शातिर है आरोपी
    गुंडरदेही पुलिस थाने में इन नाबालिगों 16 जून को पिता खिलाफ लिखित शिकायत की थी. उसके बाद गुंडरदेही टीआई रोहित कुमार मालेकर ने जांच शुरू की. थाना प्रभारी ​रोहित मालेकर ने बताया कि शिकायत की जानकारी मिलते ही आरोपी गांव छोड़कर दुर्ग में किराए के मकान में रहने चला गया था. आरोपी को मोबाइल की लोकेशन के आधार पर साइबर सेल की मदद से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी इतना शातिर है कि उसने दुर्ग में जो मकान किराए पर लिया था उसके दरवाजे पर बाहर से हरदम ताला लटका रहता था. जबकि वो अंदर ही रह रहा था.

     

    ये भी पढे़ं- गरियाबंद के आश्रम में फंदे पर लटकी मिली छात्रा

    ये भी पढ़ें- कोर्ट लॉकअप में ताला लगाना ही भूले सिपाही, आरोपी हुआ फरार

    आपके शहर से (बालोद)

    बालोद
    बालोद

    Tags: Chhattisgarh news, Child sexual abuse, Child sexual harassment, Sexual Abuse, Sexual Harassment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर