लाइव टीवी

बालोद में स्कूली छात्रा का अपहरण कर 8 किलोमीटर तक घुमाया, आरोपियों की तलाश में पुलिस ने की नाकाबंदी
Balod News in Hindi

Santosh Kumar Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: February 10, 2020, 2:25 PM IST
बालोद में स्कूली छात्रा का अपहरण कर 8 किलोमीटर तक घुमाया, आरोपियों की तलाश में पुलिस ने की नाकाबंदी
पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. (DemoPIc)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले में सोमवार को कक्षा 12वीं की एक छात्रा (Student) का अपहरण (kidnapped) कर लिया गया.

  • Share this:
बालोद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले में सोमवार को कक्षा 12वीं की एक छात्रा (Student) का अपहरण (kidnapped) कर लिया गया. आरोपियों ने स्कूल (School) जा रही छात्रा को बीच रास्ते में रोका और उसे जबरिया अपनी कार में बैठा लिया. इसके बाद 8 किलोमीटर तक उसे घुमाते रहे. फिर एक जगह उसे उतार दिया. स्कूल प्रबंधन और परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने अपराध दर्ज कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने इलाके में नाकबंदी कर दी है. आरोपियों की तलाश जारी है.

बालोद पुलिस (Balod Police) से मिली जानकारी के मुताबिक कक्षा बारहवीं की छात्रा का अपहरण कर उसे ले जाने की कोशिश की गई है. स्कूल जा रही छात्रा को ग्राम मालीघोरी के पास रास्ते मे रोककर तीन नकाब पोश युवकों ने कार में जबरस्ती बैठाया और युवती को घटना स्थल से 8 किमी दूर ग्राम पाररास के पास अपहरणकर्ताओं छोड़ दिया. इसके बाद वे घटना स्थल से फरार हो गए. मामले की जानकारी के बाद स्कूल स्टाफ व परिजनों ने बालोद थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

नाकाबंदी कर हर वाहनों की जांच
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना की शिकायत के बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. शहर व जिले के सीमावर्ती इलाकों में नाकाबंदी कर जांच की जा रही है. हर वाहनों की गहनता से तलाशी की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिल सकती है. बालोद के अलावा दुर्ग, धमतरी और राजनादगांव के सीमावर्ती इलाकों के थानों को भी अलर्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें:
देवी काली की सवारी बताकर त्रिसूल-खप्पर लिए सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिस ने पकड़ा तो उतरा पाखंड

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही अब छत्तीसगढ़ का नया जिला, इन खुबियों ने बनाई है अलग पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 1:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर