प्रेमी जोड़ों को टारगेट करते थे ये आरोपी, देते थे इस खौफनाक जुर्म को अंजाम
Balod News in Hindi

प्रेमी जोड़ों को टारगेट करते थे ये आरोपी, देते थे इस खौफनाक जुर्म को अंजाम
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले की डौंडीलोहारा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी मिलने का दावा किया है.

पुलिस (Police) के मुताबिक छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद के खरखरा जलाश घूमने आने वाले प्रेमी जोड़ों (Lovers) को आरोपी टारगेट करते थे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद जिले की डौंडीलोहारा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी मिलने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि जिले के खरखरा जलाशय की तरफ घूमने आने वाले प्रेमी जोड़ों (Lovers) के साथ जुर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करा दिया है.

बालोद पुलिस (Balod Pulice) ने बीते 10 अगस्त को मामले में खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक बालोद के खरखरा जलाश घूमने आने वाले प्रेमी जोड़ों को आरोपी टारगेट करते थे. आरोपी प्रेमी जोड़ों (Lovers) के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. साथ ही उनके साथ गलत काम करने की धमकी भी देते थे. पुलिस ने ऐसे ही छह आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपियों के पास से लूट की रकम और मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं.

पुलिस गिरफ्त में बैठे आरोपी.




लगातार मिल रही थी शिकायत
बालोद के डीएसपी (DSP) अनुराग झा ने बताया कि बालोद जिले के खरखरा जलाशय में अक्सर सैलानियों का आना जाना लगा रहता है. वहीं कई प्रेमी जोड़े भी इस ओर घूमने आते हैं, जहां प्रेमी जोड़ों को कुछ दिनों से आस पास के ही गांव के युवक लूटपाट कर उनके साथ मारपीट करने की की घटना को अंजाम देते थे. इसकी शिकायत लगातार पुलिस को मिल रही थी, लेकिन कोई भी पीड़ित खुलकर सामने नहीं आ रहा था.

इस शिकायत पर हुई कार्रवाई
डीएसपी झा के मुताबिक कुछ दिनों पहले खरखरा जलाशय घूमने आए डोंगरगढ़ के एक युवक के साथ भी लूट हुई, जिसके बाद युवक ने हिम्मत करके पुलिस में मामले की पूरी रिपोर्ट की जहां पुलिस ने मामले की जांच के बाद ग्राम संजारी के 6 युवको को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान पुलिस ने सभी युवको से लग अलग पूछताछ किये तो पता चला कि युवक सिर्फ प्रेमी जोड़ों को ही अपना शिकार बनाते थे. पुलिस की मानें तो इन आरोपियों ने अन्य कई लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात भी कबूल की है, मगर उन घटनाओं में कोई रिपोर्ट नहीं होने की वजह से पुलिस के हाथ खाली ही नजर आ रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading