लाइव टीवी

सड़क हादसे में 6 साल की बच्ची की मौत, गुस्साए परिजनों ने चालक को पकड़कर पीटा

Narendra Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: October 10, 2019, 3:06 PM IST
सड़क हादसे में 6 साल की बच्ची की मौत, गुस्साए परिजनों ने चालक को पकड़कर पीटा
ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे तहसीलदार और एसडीओपी को भी बनाया बंधक

बलौदा बाजार में 9 अक्टूबर की रात एक शासकीय वाहन (Official vehicle) की चपेट में आने से 6 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Balodabazar) जिले में सुहेला थाना के अंतर्गत बीते 9 अक्टूबर की रात एक शासकीय वाहन (Official vehicle) 6 साल की बच्ची को रौंदते हुए पार हो गया. इससे बच्ची की मौके पर मौत हो गई. बच्ची की पहचान सोनम साहू के रूप में हुई है. बच्ची की मौत से गुस्साए परिजनों ने वाहन चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. साथ ही सड़क जाम कर अन्य वाहनों के आवागमन को बाधित कर दिया.

ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे तहसीलदार और एसडीओपी को भी बनाया बंधक

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे भाटापारा तहसीलदार प्रवीण तिवारी और एसडीओपी के. बी. द्ववेदी को भी परिजनों ने बंधक बना लिया. मामला शांत नहीं होने पर जिला पुलिस बल को मौके पर बुला लिया गया. देर रात तक बार-बार परिजनों को समझाए जाने और मुआवजा देने के बाद जाकर मामला शांत हुआ.

पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि के तौर पर दिए गए 25 हजार रुपए 

पुलिस ने पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि के तौर पर 25 हजार रुपए दिए हैं. साथ ही आरोपी वाहन चालक के खिलाफ सुहेला थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- BJP के राज में खत्म हो या खत्म करो का राष्ट्रवाद चलता है: सीएम भूपेश बघेल

ये भी पढ़ें:- मेन रोड पर स्टंट करता दिखा रायपुर पुलिस का जवान, वीडियो वायरल!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...