लाइव टीवी

कोरिया के बाद अब बलौदाबाजार के पार्टी जिला अध्यक्ष ने छोड़ा अजीत जोगी का साथ

Narendra Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: April 5, 2019, 6:31 PM IST
कोरिया के बाद अब बलौदाबाजार के पार्टी जिला अध्यक्ष ने छोड़ा अजीत जोगी का साथ
अजीत जोगी (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में तीसरा मोर्चा बनकर उभरी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ अब बिखरती जा रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में तीसरा मोर्चा बनकर उभरी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ अब बिखरती जा रही है. अजीत जोगी की पार्टी से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को मोह लगातार भंग होते जा रहा है. ताजा मामला शुक्रवार का है, जब पहले कोरिया और उसके बाद बलौदाबाजार के पार्टी जिला अध्यक्षों ने अपने पद से इस्तीफा देकर पार्टी छोड़ दिया.

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के बलौदाबाजार जिलाध्यक्ष योगेश बंजारे ने अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया. बलौदाबाजार में मंत्री डॉ. शिव डहरिया की मौजूदगी में आयोजित एक कार्यक्रम में इन्होंने कांग्रेस प्रवेश किया. इनके साथ ही बिलाईगढ जनपद अध्यक्ष बुगुलबाई अजगल्ले व उपाध्यक्ष भोजराम अजगल्ले सहित तीन जिला पंचायत सदस्यों तथा दस जनपद सदस्य (बिलाईगढ जनपद) सहित पैतीस सरपंचो ने आज कांग्रेस मे प्रवेश किया.

बता दें कि अजीत जोगी की पार्टी से कोरिया के जिला अध्यक्ष लखनलाल श्रीवास्तव ने भी शुक्रवार को इस्तीफा ​दे दिया था. लखनलाल ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि अब प्रदेश में अजीत जोगी की पार्टी का अस्तित्व नहीं बचा है. उम्मीद थी कि कम से कम पांच सीटों से पार्टी लोकसभा चुनाव मैदान में उतरेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.
ये भी पढ़ें: इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री आएंगे बालोद, सभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटी BJP 

ये भी पढ़ें: सीएम का गिफ्ट किया हुआ आईना पीएम मोदी ने किया रिसीव, बघेल ने कहा-थैंक यू 
ये भी पढ़ें: बस्तर के ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़-नाटक कर नक्सली जारी कर रहे हैं चुनाव बहिष्कार का फतवा  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...