• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • छेड़छाड़ के आरोप में 'बाबा' गिरफ्तार, ईश्वर दर्शन के नाम पर महिलाओं से करता था ये हरकत

छेड़छाड़ के आरोप में 'बाबा' गिरफ्तार, ईश्वर दर्शन के नाम पर महिलाओं से करता था ये हरकत

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिलहाल पुलिस आरोपी 'बाबा' से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच करने की बात पुलिस कर रही है. कसडोल (Kasdol) थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

  • Share this:
बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisagrh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले से एक पुलिस ने एक 'बाबा' को गिरफ्तार किया है. इस 'बाबा' पर आरोप है कि वो महिला के साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ (Molestation) करता था. इस कथित 'बाबा' की हरकत से परेशान होका कुछ महिलाओं ने पुलिस (Police) से उसकी शिकायत कर दी. महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी 'बाबा' को उसके आश्रम से सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी 'बाबा' से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच करने की बात पुलिस कर रही है. कसडोल (Kasdol) थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है. फिलहाल, एएसपी निवेदिता पाल ने आश्रम को सील करने के आदेश दिये हैं. मामले की जांच की जा रही है.

बाबा ने बना रखा था आश्रम

मिली जानकारी के मुताबिक छेड़छाड़ के आरोपी इस 'बाबा' ने कसडोल के ग्राम झबड़ी में अपना एक भागवत सत्संग नाम से आश्रम बना रखा था. इसी आश्रम के आस-पास के गांव के लोग यहां आते थे. आरोप है कि 'बाबा' मौके का फायदा उठाकर महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करता था. महिलाओं ने आरोप लगाया है कि ईश्वर दर्शन कराने के नाम पर छेड़खानी करता था. बताया जा रहा है कि सालों से ये 'बाबा' अपना आश्रम चला रहा है. जानकारी के मुताबिक ग्रामीण महिलाओं ने कसडोल थाना पुलिस तथा बलौदाबाजार पुलिस अधीक्षक नीथू कमल से मिलकर बाबा की हरकत और छेड़छाड़ की शिकायत की थी.

पुलिस ने कही जांच की बात

महिलाओं ने कसडोल थाने में 'बाबा' के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी. इस शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की. 'बाबा' के गिरफ्तार होने के मामले में एसडीओपी राजेश जोशी का कहना है कि महिला से शिकायत मिली थी. शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की गई है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दीपिका पादुकोण को लेकर दिया ये बड़ा बयान  

गर्लफ्रेंड ने बताई सगाई की बात, बॉयफ्रेंड ने दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी हत्या  

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज