लाइव टीवी

OLX पर सामान खरीददारी से सावधान! यहां बेचने वाले के साथ खरीदने वाला भी हुआ गिरफ्तार

News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2019, 11:09 AM IST
OLX पर सामान खरीददारी से सावधान! यहां बेचने वाले के साथ खरीदने वाला भी हुआ गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले में सिटी कोतवाली पुलिस (Police) ने चोरी के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है.

  • Share this:
बलौदाबाजार: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले में सिटी कोतवाली पुलिस (Police) ने चोरी के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है. आरोपी महंगे मोबाइल फोन (Mobile Phone) चोरी कर उसे बेचने के लिए ओएलएक्स (OLX) एप पर अपलोड कर बेच देता था. बेचने वाले आरोपी के साथ ही चोरी का मोबाइल फोन खरीदने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी की निशानदेही पर चोरी के अन्य सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. आरोपियों से पूछताछ के बाद उनपर कानूनी कार्रवाई की गई है.

बलौदाबाजार (Balodabazar) के सिटी कोतवाली थाना प्रभारी कृष्ण कुमार कुशवाहा ने मीडिया से चर्चा में मामले का खुलासा किया. थाना प्रभारी कुशवाहा ने बताया​ कि इंदिरा कालोनी बलौदाबाजार निवासी खिलेश्वर पिता तिलक साहू के घर 12 जुलाई को चोरी की वारदात हुई. खिलेश्वर ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि आरोपी फैज मोहम्मद (26) निवासी वार्ड-9 गीदम थाना ने उससे जान पहचान बनाई. इसके बाद वो घर आना-जाना शुरू कर दिया.

घर से चुरा लिए लैपटॉप
शिकायत के अनुसार समय पाकर 12 जुलाई को आरोपी ने खिलेश्वर के घर में रखे एक लैपटॉप, दो एप्पल मोबाइल फोन, चांदी के दो चेन, एक सोने की अंगूठी, महंगी कलाई घड़ी को चोरी कर ले गया. खिलेश्वर साहू की रिपोर्ट पर आरोपी की तलाश पुलिस ने शुरू की. इसके बाद आरोपी को गीदम से उसके निवास पर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया. आरोपी के कब्जे से चोरी के सामान भी बरामद कर लिए गए हैं.

खरीदने वाला भी गिरफ्तार
आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने एक सेंमसंग कंपनी का मोबाइल फोन ओएलएक्स में ऑनलाइन 10 हजार रुपये में बेच दिया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का मोबाइल खरीदने वाले रायपुर निवासी विमलेश तिवारी को गिरफ्तार कर उससे कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद कर लिया. आरोपी के जगदलपुर निवास से एप्पल मोबाइल कीमत 92 हजार रुपये, एप्पल मोबाइल कीमत 48 हजार रुपये, एक एयरपोड कीमत 12 हजार रुपये, एक लैपटॉप सोनी वायो कंपनी कीमत 25 हजार रुपये, एक कलाई घड़ी कीमत 17 हजार रुपये सहित अन्य सामान भी जब्त किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: मरीजों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं झोलाछाप डॉक्टर, प्रशासन ने की ये कार्रवाई 
Loading...

ये भी पढ़ें: गोल्ड मेडल के लिए हाई कोर्ट की शरण में पहुंचा दिव्यांग, यूनिवर्सिटी पर लगाए ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...