लाइव टीवी

मोबाइल दुकानों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Narendra Sharma | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 7, 2018, 1:20 PM IST
मोबाइल दुकानों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
मोबाइल दुकानों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में बिलाईगढ़ क्षेत्र के दुकानों में घुम घुमकर मोबाइल की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में बिलाईगढ़ क्षेत्र के दुकानों में घुम घुमकर मोबाइल की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से चोरी के करीब 24 नग मोबाइल और एक गाड़ी जब्त किए हैं.

आपको बता दें कि बलौदा बाजार जिले के बिलाईगढ़ क्षेत्र, पवनी और भटगांव क्षेत्र में रात के समय में मोबाइल दुकानों की सेंधमारी कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस को काफी दिनों से दुकानों में हो रही मोबाइल चोरी की घटना की शिकायत मिल रही थी. इसे लेकर पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में पुलिस बड़ी सफलता हाथ लगी है.

इस दौरान बलौदा बाजार पुलिस ने 24 नग मोबाइल, चार्जर, इयर फोन और एक मोटर साइकिल के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि बिलाईगढ़ के मधुकर मोबाइल में चोरों ने करीब 1 लाख 50 हजार के मोबाइल की चोरी की थी, जिसमें से कुछ मोबाइल आज पुलिस ने मौके से बरामद किए हैं.

वहीं मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बलौदा बाजार के एडिशनल एसपी विमल बैस ने बताया कि पुलिस के साइबर क्राइम टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर चोरों को पकड़ा है. उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही उनकी निशानदेही पर गिरोह के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2018, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर