• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh: बलौदाबाजार में पिता की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार करने जा रहा था बेटा, अचानक पहुंची पुलिस

Chhattisgarh: बलौदाबाजार में पिता की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार करने जा रहा था बेटा, अचानक पहुंची पुलिस

हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

CG Crime News: गांव वालों ने पुलिस (Police) को सूचना दी कि एक शख्स की अचानक मौत हो गई है और उसका बेटा आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है.

  • Share this:

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) में पुलिस (Police) ने एक शख्स की हत्या (Murder) के आरोप में उसके ही बेटे को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. जिले के ग्राम रोहिना थाना भटगांव से गांव वालों से पुलिस को सूचना मिली कि साहू परिवार मे एक व्यक्ति दलपत साहू की अचानक मौत हो गयी व उसके परिजन उसके शव को जलाने के लिये ले जा रहे हैं. मामला शक के दायरे में है. इसी सूचना पर भटगांव थाना पुलिस ग्राम रोहिना पहुंची व शव को पचनामा कर कब्जे मे लेकर डाॅक्टरी परीक्षण कराया. जांच में डाक्टरों ने सिर पर चोट का निशान पाया व चोट लगने से मौत होना बताया.

डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मृतक के बेटे राजेन्द्र साहू से पूछताछ की. पुलिस के पूछताछ के दौरान आपसी विवाद में सिर पर लोहे की राड से वार करने की जानकारी बेटे ने दी. चोट लगने के कारण ही पिता की मौत होने की जानकारी बेटे ने दी. इसके बाद पुलिस ने पिता की हत्या के आरोपी बेटे राजेन्द्र साहू को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया. बलौदाबाजार के एएसपी पिताम्बर पटेल ने बताया कि मामले में जांच जारी है.

अचानक आवाज आनी बंद हो गई
एएसपी पिताम्बर पटेल की मुताबिक सूचना के बाद पुलिस ने परिवार के अलग अलग लोगों से पूछताछ की. मृतक की पत्नी ने बताया कि बीते 21 सितंबर की शाम करीब 6-7 बजे करीब घर में वो और उसका बेटा राजेन्द्र साहू ही मौजूद थे. कुछ देर बाद पति दलपत उर्फ छवि साहू गली खोर तरफ से घूम कर घर आया. पति सीधे अपने कमरे में गया. मृतक की पत्नी सुखवारा घर के बाहर आंगन में बर्तन धो रही थी. इसी दौरान बेटा राजेन्द्र भी कमरे में गया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद हो रहा था, जिसकी आवाज आंगन तक सुनाई दे रही थी. दोनों में प्रतिदिन इस प्रकार का विवाद होता रहता था. घटना के दिन कुछ देर बाद कमरे से अचानक आवाज आनी बंद हो गई. इसके बाद पत्नी कमरे में कई तो दलपत साहू  गिरा पड़ा था. उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज