लाइव टीवी

राष्ट्रगान से शुरू होगा कलेक्टेर का कामकाज, कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने की पहल

Narendra Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: March 14, 2019, 12:13 PM IST

बलौदा बाजार के नए कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने एक पहल की है, जिसमें राष्ट्रगान के बाद कलेक्टेर का कामकाज प्रारंभ होगा. इस दौरान सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने एक पहल की है, जिसमें राष्ट्रगान के बाद कलेक्टेर का कामकाज प्रारंभ होगा. इस दौरान सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य है. दरअसल, जिला कलेक्ट्रेट परिसर में नए कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने हर दिन कार्यदिवस में सुबह 10.25 बजे कलेक्टरेट परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने राष्ट्रगान करना सभी के लिये अनिवार्य किया है. इसमें वे खुद भी उपस्थित रहेंगे.

नए कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने कहा कि राष्ट्रगान के बाद ही कामकाज की शुरुआत होगी. इस दौरान सभी कर्मचारी और अधिकारी उपस्थित रहेंगे. उन्होंने कहा कि ऐसा करने से लोगों में राष्ट्र प्रेम की भावना जागृत होगी. कलेक्टर ने सभी की उपस्थिति, अवकाश पर होने को छोड़कर अनिवार्य की है. साथ ही बिना कारण अनुपस्थित रहने पर एक दिन का वेतन काटने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: क्या 'किसान कार्ड' लगा पाएगी कांग्रेस का बेड़ा पार?

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव से ऐन पहले 16 रिटायर्ड अधिकारियों ने छोड़ी भाजपा

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: दो दिनों में जारी हो सकती है बीजेपी के प्रत्याशियों की संभावित लिस्ट

ये भी देखें:- VIDEO: लोकसभा चुनाव में भी चलेगा कांग्रेस का किसान कार्ड!

ये भी देखें:- VIDEO: CM भूपेश बघेल को ब्रिटिश संसद करेगी सम्मानित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...