Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh: BJP पार्षद ने दोस्त की पत्नी को दिया अवैध संबंध बनाने का ऑफर, महिला को लात-घूंसों से पीटा

Chhattisgarh: BJP पार्षद ने दोस्त की पत्नी को दिया अवैध संबंध बनाने का ऑफर, महिला को लात-घूंसों से पीटा

केस दर्ज होने के बाद आरोपी बीजेपी पार्षद फरार हो गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

केस दर्ज होने के बाद आरोपी बीजेपी पार्षद फरार हो गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Chhattsgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार (Balodabazar BJP Parshad Viral Video) जिले में एक बीजेपी पार्षद ने अपने दोस्तर की पत्नी को एक बार नहीं बल्कि दो बार अवैध संबंध बनाने का ऑफिर दिया. गुस्साई महिला जब पार्षद के दुकान पहुंची तो उसने अपने दोस्तर के साथ मिल महिला की जमकर पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर/बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार (Balodabazar News) जिले में बीजेपी पार्षद ने अपने दोस्त की पत्नी को एक नहीं दो-दो बार अवैध संबंध (illicit relationship) का ऑफर दे दिया. इससे भड़की महिला ने अपने पति के पार्षद दोस्त को घर बुलाकर चप्पलों से पिटाई कर दी. पहली बार में चप्पल से पिटने के बाद भी बीजेपी पार्षद (BJP Parshad) नहीं चेता और 15 दिनों बाद एक बार फिर उसी महिला को संबंध बनाने के लिए दोबारा ऑफर दे दिया. इस बात से गुस्साई महिला पार्षद के ही दुकान पर डंडा लेकर पहुंच गई. जहां बीजेपी पार्षद ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी. पूरा मामला जिले के सिमगा थाने क्षेत्र का है जहां बीजेपी पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार ने अपने ही दोस्त की पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए कहा और बोला देवर-भाभी के बीच यह सब चलता है.
पीड़ित महिला अपने पति से उस वक्त संबंध-विच्छेद कर ली जब वह उसके पार्षद दोस्त की करसूत बताते हुए पार्षद को चप्पलों से पीट रही थी, उस वक्त पीड़ित महिला का पति अपने दोस्त को कुछ कहने के बदले अपनी ही पत्नी को रोकने का प्रयास कर रहा था. इस पर महिला ने पति को भी चप्पल से पीटा और संबंध-विच्छेद करते हुए कहा कि जो अपनी पत्नी की इज्जत नहीं कर सकता, उसकी रक्षा नहीं कर सकता वह पति किस काम का, हमारे बीच आज से पति-पत्नी का रिश्ता खत्म.
महिला पिटती रही लोग वीडियो बनाते रहे

अपने दोस्त की पत्नी को संबंध बनाने के लिए दो बार ऑफर करने वाले बीजेपी पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार के दुकान पर जब महिला एक अन्य युवती के साथ आ धमकी तो पार्षद और उसके दोस्तों को यह नागवार गुजरा और पार्षद सहित उसके दोस्तों ने पीड़ित महिला सहित उसके साथ पहुंची युवती की लात-घूसें से जमकर पीटाई कर दी. महिला की बेदर्दी से पिटाई के दौरान लोग तमाशबीन बने खड़े रहे. लोग वीडियो बनाते रहे मगर किसी ने भी बीच-बचाव नहीं किया.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: नर्स की जगह सफाई कर्मी ने लगाई कोरोना वैक्सीन, अस्पताल को नोटिस जारी 
मामला दर्ज पार्षद फरार

पीड़िता महिला की शिकायत पर सिमगा पुलिस ने बीजेपी पार्षद सहित अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने पार्षद के दोस्त को तो गिरफ्तार कर लिया है मगर आरोपी पार्षद अब तक फरार बताया जा रहा है. घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद प्रदेशभर में बवाल मचा हुआ है.

Tags: Chhattisgarh Viral video, Crime News, Sexual Harassment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर