लाइव टीवी

5 लाख रुपए की लालच में आया ड्राइवर, दोस्त के साथ मिलकर कर दी मालिक की हत्या

News18 Chhattisgarh
Updated: September 20, 2019, 1:54 PM IST
5 लाख रुपए की लालच में आया ड्राइवर, दोस्त के साथ मिलकर कर दी मालिक की हत्या
बलौदाबाजार के पलारी इलाके से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (File Photo)

मामले की जांच कर रही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों से तकरीबन 1.50 लाख रुपए भी बरामद किया गया है.

  • Share this:
बलौदाबाजार.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Chapa) जिले के व्यापारी (Merchant) के मर्डर (Murder) की गुत्थी को सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने व्यापारी के ड्राइवर (Driver) और उसके दोस्त (Friend) को गिरफ्तार (Arrest) किया है. जानकारी के मुताबिक, पैसों की लालच में ड्राइवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर व्यापारी को मारने की प्लानिंग (Planing) की थी. पलारी (Palari) इलाके के पास ट्रक में व्यापारी को गोली मारकर दोनों 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे. मामले की जांच कर रही पुलिस ने अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों से तकरीबन 1.50 लाख रुपए भी बरामद किया गया है.

पैसों के लिए कर दी हत्या 

बता दें कि, 17 सितंबर को जांजगीर-चापा जिले के शिवरीनारायण के रहने वाले लोहा व्यापारी भुवनेश्वर केशरवानी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पलारी के पास ट्रक से उनकी खून से सनी लाश मिली बरामद की गई थी. वारदात के बाद से ही उनका ड्राइवर फरार था और व्यापारी के पास की रकम भी गायब थी. तभी से पुलिस को शक था कि पैसों के लिए ड्राइवर ने व्यापारी की हत्या की है.

आरोपियों से बरामद हुई रकम.


ड्राइवर जानता था रकम के बारे में

बताया जा रहा है कि मृतक लोहा व्यापारी भुवनेश्वर केशरवानी हर हफ्ते खरीदी करने रायपुर जाता था. वारदात के दिन भी वो अपने ड्राइवर के साथ निकला. अमूमन भूवनेश्वर अपने पास 1 से 10 लाख रुपए रखते ही थे. 17 तारीख को वो अपने साथ तकरीबन 5 लाख रुपए लेकर निकले थे. इस बात की खबर ड्राइव को थी.

पहले से की थी हत्या की प्लानिंग
Loading...

आरोपी ड्राइवर ने अपने दोस्त के साथ पहले से ही भुवनेश्वर केशरवानी को मारने की प्लानिंग कर ली थी. वारदात के दिन पलारी के खैरी और धमनी गांव के बीच जैसे ही गाड़ी पहुंची, सुनसान सड़क देखर ड्राइवर ने भुवनेश्वर पर गोली चला दी. हत्या करने के बाद उसने अपने दोस्त को बुलाया और 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर पर संदेह जताते हुए सरगर्मी से खोजबीन शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ें: 

पत्नी से झगड़े के बाद बिल्डिंग पर चढ़ा पति, तीसरे माले से छलांग लगाकर की खुदकुशी  

घर के बाहर खेल रही 3 साल की बच्ची को उठाया, फिर बदमाश ने किया रेप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...