लाइव टीवी

रेट को लेकर शराब दुकान के गुंडे और ग्राहकों में मारपीट, जमकर बरसे लाठी-डंडे

News18 Chhattisgarh
Updated: October 10, 2019, 7:21 PM IST
रेट को लेकर शराब दुकान के गुंडे और ग्राहकों में मारपीट, जमकर बरसे लाठी-डंडे
बताया जा रहा है कि शराब दुकान में रेट को लेकर मारपीट हुई है.

वीडियो में शराब दुकान के लठैतों को ग्राहकों से मारपीट करते हुए साफ देखा जा सकता है. फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच गया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले से मारपीट की एक घटना सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, रेट को लेकर शराब दुकान के गुंडे और ग्राहकों के बीच जमकर मारपीट हुई है. झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुंडों ने लाठी और डंडे से ग्राहकों की जमकर पिटाई कर दी. अब मारपीट के ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में शराब दुकान के लठैतों को ग्राहकों से मारपीट करते हुए साफ देखा जा सकता है. फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच गया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है.

गुंडों  ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बलौदाबाजार के रिसदा रोड पर स्थित एक शराब दुकान की बताई जा रहा है. बताते हैं कि गुरुवार दोपहर रेट को लेकर शराब दुकान में ग्राहकों ने हंगामा कर दिया. लोग ज्यादा कीमत पर शराब बेचने का आरोप लगा रहे थे. इस दौरान भट्ठी में मौजूद शराब दुकान के कर्माचारियों से ग्राहकों की नोक झोंक शुरू हो गई.

मारपीट तक पहुंचा मामला

शराब दुकान में रेट को लेकर स्थानीय ग्राहक और भट्ठी में मौजूद गुंडों के बीच झगड़ा होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़ा हाथापाई में तब्दील हो गया. देखते ही देखते दुकान में मौजूद गुंडों ने ग्राहकों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि इन गुंडों ने ग्राहकों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा.



पुलिस तक पहुंचा मामला
Loading...

फिलहाल मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है. सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. आरोपियों को जल्द पहचान कर लेने की बात पुलिस कर रही है. बता दें कि आम तौर पर विवाद को नियंत्रित करने के लिए शराब दुकान के आस-पास पुलिस वालों को तैनात किया जाता है. लेकिन बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान कोई भी जिम्मेदार शख्स वहां मौजूद नहीं था. इस वजह से बात मारपीट तक पहुंच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

नाटक के दौरान कलाकार के साथ हुआ ये भयानक हादसा, बड़ी मशक्कत से बची जान

मेन रोड पर स्टंट करता दिखा रायपुर पुलिस का जवान, वीडियो वायरल! 

घर में महिला और दो बच्चों की मिली जली हुई लाश, हत्या की आशंका   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...