लाइव टीवी

कमलेश्‍वर पटेल ने किया कसडोल व बिलाईगढ़ का दौरा

Narendra Sharma | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 5, 2018, 7:04 PM IST
कमलेश्‍वर पटेल ने किया कसडोल व बिलाईगढ़ का दौरा
मीडिया से चर्चा करते हुए कमलेश्‍वर पटेल.

छत्‍तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सहायक महासचिव कमलेश्वर पटेल ने रविवार को कसडोल व बिलाईगढ़ विकास खंड का दौरा किया. उन्‍होंने कांग्रेसियों को गांवों मे निकलने और बूथ स्तर पर जमकर पसीना बहाने की दी सलाह दी.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सहायक महासचिव कमलेश्वर पटेल ने रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए बलौदा बाजार जिले में  विकास खंड स्तर का दौरा किया.

उन्‍होंने पहले जिले के कसडोल विकासखंड में कार्यकर्ताओं की बैठक ली तथा बूथवार कार्यकर्ताओं को गांवो में मेहनत करने की सलाह दी. पटेल ने जोन स्तर पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अलग-अलग मुलाकात की और स्थानीय राजनीति के बारे में जानकारी हासिल की.

इसके बाद उन्‍होंने बिलाईगढ़ विकासखंड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली. बैठक को संबोधित करते हुए उन्‍होंने जनता से जुड़ने और पार्टी के लिए मेहनत करने की अपील कार्यकर्ताओं से की. उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्ता आखिरी इकाई  तक जाएं. लोगों से जुड़े मुद्दे उठाएं और सरकार को बेनकाब करें.

बैठकों के बाद जिला मुख्‍यालय पर मीडिया से चर्चा करते हुए कमलेश्वर पटेल ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार में झूठ व भ्रष्टाचार का बोलबाला है. यहां की सरकार की नाटक-नौटंकी से किसान और नौकरीपेशा लोगों के साथ ही समाज का हर वर्ग परेशान और नाराज है. सरकार ऐसे काम कर रही है, जिनकी न तो कोई जरूरत है और न ही वे  जनता के लिए उपयोगी हैं.

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश की जनता की मानसिकता अब सरकार को बदलने की है. हमें प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए केवल बूथ स्तर जाकर जनता की सेवा करने की जरूरत है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2018, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर