स्कूल में घुसकर सिरफिरे ने छात्रा को मारा चाकू, फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी

आर्थिक तंगी के चलते पीड़ित समय पर पैसे नहीं लौटा सका.  (File Photo)
आर्थिक तंगी के चलते पीड़ित समय पर पैसे नहीं लौटा सका. (File Photo)

पूरा मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) का माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) तक मामला पहुंच गया है. जांच की जा रही है.

  • Share this:
बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले में एक सिरफिरे युवक ने स्कूल में घुसकर चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है.  जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक मंगलवार सुबह एक स्कूल में घुस गया और तेजधार चाकू से छात्रा पर कई वार किए. घटना के बाद स्कूल (School) में अफरा-तफरी मच गई. लहूलुहान हालत में तत्काल घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि फिलहाल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. अस्पताल में छात्रा का इलाज किया जा रहा है. वहीं वारदात के आरोपी युवक ने घटना के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) भी कर ली है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) का माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) तक मामला पहुंच गया है. जांच की जा रही है.

स्कूल में घुसकर मारा चाकू

घटना गिधौरी थाना क्षेत्र के ग्राम नरधा की है. मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह हाथ में धारदार चाकू लिए मुकेश खांडेकर नामक का युवक गांव के एक स्कूल में जबरन घुस गया. वो सीधे कक्षा 11वीं की ओर बढ़ा और एक छात्रा पर जानलेवा हमला कर दिया. कहा जा रहा है कि आरोपी युवक छात्रा पर चाकू से तकरीबन चार से पांच वार किए. घटना के बाद स्कूल में हंगामा हो गया. तुरंत घायल छात्रा को शिवरीनारायण के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



छात्रा की हालत गंभीर
कहा जा रहा है कि आरोपी ने चाकू से छात्रा पर ताबड़तोड़ चार से पांच वार किए हैं. शिवरीनारायण के निजी अस्पताल में किया जा रहा है. छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल छात्रा का इलाज किया जा रहा है. मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपी ने की खुदकुशी

छात्रा को चाकू मारने के बाद आरोपी मुकेश खांडेकर मौके से फरार हो गया था. वारदात को अंजाम देने के कुछ देर बाद ही आरोपी युवक ने सुसाइड कर लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने गांव के पास एक पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आस-पास के  लोगों ने युवक के शव को देख और पुलिस को घटना की खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फिलहाल अपने कब्जे में ले लिया है. गिधौरी पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

शायराना अंदाज में CM भूपेश बघेल ने दिया रमन सिंह को जवाब, कहा- किसानों की "जेब" भरकर दिखायेंगे 

धान खरीदी मुद्दे पर रमन सिंह ने सरकार को घेरा, कहा- जनता पूछेगी कितनी दूर तलक भागोगे?   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज