होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

शादीशुदा शख्स नाबालिग को बहलाकर ले गया उत्तर प्रदेश और किया रेप, फिर भाई के पास छोड़ भाग गया

शादीशुदा शख्स नाबालिग को बहलाकर ले गया उत्तर प्रदेश और किया रेप, फिर भाई के पास छोड़ भाग गया

बलौदा बाजार की लवन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बलौदा बाजार की लवन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

छत्तीसगढ़ की बलौदाबाजार पुलिस ने रेप के एक मामले में कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी और उसके सौतेले भाई को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शादीशुदा है. उसने नाबालिग को बहला-फुसलाकर वारदात को अंजाम दिया. लड़की के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

अधिक पढ़ें ...

योगेश यादव/बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में नाबालिग का अपहरण कर उससे रेप का मामला सामने आया है. शादीशुदा आरोपी ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाया. इस वारदात में आरोपी के परिवार वालों ने भी सहयोग किया. आरोपियों को जिले की लवन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग को आरोपी ने बहला फुसलाकर पहले प्रेम जाल फंसाया फिर भगा कर ले जाने के बाद नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाया. आरोपी का सहयोग करने वाले उसके बड़े भाई को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक लवन चौकी में बीते 3 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि 17 वर्षीय नाबालिग लड़की घर से कहीं चली गई है. निरीक्षक हितेश जंघेल के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाकर अपहृत बालिका का पता तलास किया गया. बालिका को आरोपी धरमवीर के कब्जे से उसको सह देने वाली उसकी मां के पहले पति के बेटे सनत साहू के घर नैला से बरामद कर दस्तयाब किया गया. आरोपी जो पहले से शादीशुदा है, अपहृता को नाबालिक होना जानते हुए भी 2 साल पहले ही बहला-फुसलाकर पहले अपने प्यार में फंसाया फिर बात करने के लिए मोबाइल दिया.

नाबालिग को उत्तर प्रदेश ले गया था आरोपी
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लड़की के घर जाकर अपने कार से उत्तर प्रदेश ले गया. वहां शादी का प्रलोभन देकर साथ रखकर लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाया. 12 दिन पहले नैला मैं अपने भाई सनत साहू के यहां सब कुछ बता कर वह समझा कर बालिका को छोड़कर वापस उत्तर प्रदेश चला गया था. बीते रविवार की शाम को आरोपी वापस आया और फिर पीड़िता के साथ अनाचार किया. आरोपी धरमवीर से घटना में प्रयुक्त कार  CG10 बीएच 2304 व एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है. आरोपीयों को धारा 363, 366क,376, 34भादवि, 4, 6, 17 पॉक्सो एक्ट के अपराध में गिरफ्तार किया गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर