लाइव टीवी

मां ने बनाया बेटे का युवती से रेप करते वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर वसूले लाखों रुपये

निलेश त्रिपाठी | News18 Chhattisgarh
Updated: September 17, 2019, 3:13 PM IST
मां ने बनाया बेटे का युवती से रेप करते वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर वसूले लाखों रुपये
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. सांकेतिक चित्र.

पीड़ित युवती के मुताबिक वीडियो दिखाकर आरोपियों ने उसे धमकी दी और पैसे मांगने लगे. दो साल में ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपयों की उगाही की गई.

  • Share this:
बलौदाबाजार: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बलौदाबाजार जिले के सिमगा पुलिस (Simga Police) ने मां-बेटे और एक अन्य नाबालिग को रेप (Rape) के मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को साजिश के तहत अपनी बहन के माध्यम से घर बुलाया. इसके बाद उसे शरबत में नशीली दवा पिला दी. आरोप है कि लड़की के साथ अचेत अवस्था में आरोपी ने रेप किया. इस दौरान उसकी मां पूरी घटना का वीडियो बनाती रही. इसके बाद ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो गया.

सिमगा पुलिस (Simga Police) थाना प्रभारी सीआर चंद्रा ने बताया कि बीते 12 सितंबर को पीड़िता ने शिकायत की. जिसके बाद जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक यह घटना दो साल पहले की है. पीड़िता और आरोपी मनीष बारले की बहन आपस में दोस्त थीं. पैसे से संपन्न परिवार की लड़की से उगाही करने के इरादे से साजिश रची गई.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
बलौदाबाजार के सिमगा में हुई इस घटना में आरोपी के परिजनों ने उसका साथ दिया. थाना प्रभारी चंद्रा ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में बताया कि करीब दो साल पहले वो रायपुर जिले के तिल्दा थाना क्षेत्र के चापा गांव में रहने वाली अपनी सहेली के घर गई थी. घर में पहले से मौजूद उसके भाई मनीष बारले और उसकी मां शकुन बारले ने उसे शरबत पीने को दिया. शरबत पीने के बाद उसे कुछ याद नहीं रहा, लेकिन कुछ देर बाद आरोपियों ने उसे एक वीडियो दिखाया, जिसमें मनीष उसके साथ रेप करता दिख रहा है.

rape, Balodabazar
सिमगा पुलिस ने रेप के मामले में बेटे और उसकी मां समेत एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार किया है.


लगातार देते रहे धमकी
पीड़ित युवती के मुताबिक वीडियो दिखाकर आरोपियों ने उसे धमकी दी और पैसे मांगने लगे. दो साल में ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपयों की उगाही की गई. आरोपी मनीष बारले, उसकी मां, बहन और जीजा उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे. आरोप है कि इस दौरान मनीष ने लड़की के साथ कई बार रेप किया. कुछ सप्ताह पहले भी उसके साथ रेप और पैसों की वसूली की गई.
Loading...

ऐसे खुला मामला
युवती के पिता ने कुछ समय पहले पेन्ड्रा रोड स्थित अपनी जमीन का छह लाख रुपये में सौदा किया था. उन्होंने युवती को इस रकम को संभालकर रखने को दिया था. बीते 8 सितंबर को युवती के पिता ने कोयला व्यापारी को देने के लिए पैसे की मांग की तो उसमें चार लाख रुपये कम थे. कड़ाई से पूछने पर युवती ने पिता को अपनी आपबीती सुना दी. युवती ने बताया कि आरोपियों द्वारा धमकाने की वजह से उसने चार लाख रुपये दे दिए. यह सुनकर उनके झटका लगा और वो उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे.

इन धाराओं के तहत अपराध दर्ज
पुलिस के मुताबिक चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ रेप की धारा 376, भय दिखाकर वसूली की धारा 384, जान से मारने की धमकी के लिए 506बी, आपराधिक षड्यंत्र की धारा 120बी, आईटी एक्ट 67 के तहत केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट के खिलाफ नगर निगम ने जारी किया कुर्की का आदेश, 547 करोड़ रुपये का टैक्स है बकाया 

ये भी पढ़ें: भूपेश बघेल कैबिनेट में ऑल इज नॉट वेल के हालात, धरातल पर नजर आ रही गुटबाजी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...