लाइव टीवी

यहां शिक्षकों की व्यवस्था करने के बजाए किया गया एक और स्कूल भवन का लोकार्पण

Om Jaisawal | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 28, 2017, 1:25 PM IST
यहां शिक्षकों की व्यवस्था करने के बजाए किया गया एक और स्कूल भवन का लोकार्पण
हाई सेकेंडरी स्कूल भवन का लोकार्पण

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक ओर जहां शिक्षाकर्मी हड़ताल पर बै‌ठे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल पैजनी गांव के हाई सेकेंडरी स्कूल भवन का लोकार्पण कर रहे हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक ओर जहां शिक्षाकर्मी हड़ताल पर बै‌ठे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल पैजनी गांव के हाई सेकेंडरी स्कूल भवन का लोकार्पण कर रहे हैं.

इस बारे में जब मीडिया ने विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल से सवाल किया कि तो उन्होंने मीडिया को कहा कि इस तरह का राजनीतिक प्रश्न नहीं किया जाता. साथ ही मीडिया को ऐसे सवाल न करने की बात कही.

उन्होंने कहा कि मीडिया को ऐसे सवाल नहीं पूछने चाहिए. इसके बाद उन्होंने मीडिया को ही सीखने की नसीहत दे डाली. वहीं कार्यक्रम को राजनीति से न जोड़ने की बात कहकर वहां से चलते बने.

वहीं स्कूल के प्राभारी प्राचार्य ज्ञानेन्द्र बघेल की मानें तो शिक्षक हड़ताल पर बच्चों की पढ़ाई ठप है. बावजूद इसके इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन गलत है. वहीं स्कूल में पढ़ने वाले छात्र भी शिक्षकों के हड़ताल पर जाने के कारण पढ़ाई प्रभावित होने की बात कही है.

बता दें कि इस दौरान स्कूली बच्चों को सुबह से ही स्कूल मे रंगारंग प्रस्तुति देने के लिए बुलाया गया था. इसके बाद शाम को जब नाश्ते का पैकट बाटा गया, तब बच्चों की भीड़ उमड़ पड़ी.

वहीं विधानसभा अध्यक्ष स्कूल में शिक्षकों की व्यवस्था करने की बजाए बच्चों के साथ फोटो खींचाने में मसरूफ नजर आए. वहीं हड़ताल पर बैठे शिक्षाकर्मियों ने गौरीशंकर अग्रवाल की नींदा करते नजर आए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2017, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर