लाइव टीवी

क्राइम सीरियल देखकर सीखा था बंदूक चलाना, फिर कर दी प्रेमिका के पति की हत्या

Narendra Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: October 15, 2019, 9:45 PM IST
क्राइम सीरियल देखकर सीखा था बंदूक चलाना, फिर कर दी प्रेमिका के पति की हत्या
पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.(Demo Pic)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले के भाटापारा में गोली मारकर युवकी की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने अहम खुलासे किए हैं.

  • Share this:
बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले के भाटापारा में गोली मारकर युवकी की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने अहम खुलासे किए हैं. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस का दावा है कि मृतक की पत्नी (Wife) का मुख्य आरोपी के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन उसके आड़े उसका पति कामता बघेल आ रहा था. ऐसे में महिला के पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या जैसी संगीन वारदात की साजिश रची गई.

बलौदाबाजार (Balodabazar) के भाटापारा (Bhatapara) में करीब एक सप्ताह पहले बिजली दफ्तर के पास कामता बघेल (Kamata Baghel) की गोली मारकर हत्या की गई थी. इसी मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व संदिग्ध के बयान पर इस मामले का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी का रामू यादव से प्रेम सबंध था. रामू ने प्रेमी के पति कामता बघेल को रास्ते से हटाने के लिए दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर साजिश रची थी. आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए क्राइम सीरियल देखता था. क्राइम सीरियल देखकर ही उसने बंदूक चलाने की प्रेक्टिस की.

शराब पिलाकर वारदात को अंजाम
बलौदाबाजार एसपी नीतूकमल ने बताया कि आरोपी रामू ने वारदात की रात कामता बघेल को शराब पिलायी. इसके बाद बहस होने पर अपने दोस्तों से मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी के पास से छिपाकर रखे पिस्टल व तीन मोबाइल फोन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. मृतक की पत्नी सहित रामू यादव, यदु कुमार नवरंगे, राजा बाबू भारती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वारदात का मास्टरमाइंड रामू है. क्राइम सीरियल देखकर उसने बंदूक चलानी सिखी. इसके बाद वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें:

'छत्तीसगढ़ के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी' 

छत्तीसगढ़ में न तो सत्ता और न ही संगठन का विस्तार कर रही है कांग्रेस, सता रहा किस बात का डर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 7:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...