लाइव टीवी

स्कूल में बेहोश होकर गिरने लगीं छात्राएं, सभी अस्पताल में भर्ती
Baloda-Bazar News in Hindi

Narendra Sharma | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 15, 2017, 11:45 PM IST
स्कूल में बेहोश होकर गिरने लगीं छात्राएं, सभी अस्पताल में भर्ती
पीडित छात्रा, पालकी फोटो- ईटीवी

कसडोल विकासखंड के पुटपुरा हाई स्कूल में तब हड़कंप मच गया जब स्कूल के भीतर नौवीं कक्षा की चार लड़कियां बेहोश होकर जमीन पर गिरने लगीं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बालौदा बाजार जिले के कसडोल विकासखंड के पुटपुरा हाई स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूल के भीतर नौवीं कक्षा की चार लड़कियां बेहोश होकर जमीन पर गिरने लगीं.

घटना दोपहर बाद तीन बजे की है. तब हेड मास्टर प्रवीण साहू 10 वीं कक्षा का क्लास ले रहे थे. लड़कियां चिल्लाते हुए बाहर निकलीं और बेहोश होकर गिर पड़ी.

साहू ने कहा कि वे तत्काल निजी वाहन की व्यवस्था कर तीन बेहोश छात्राओं को कसडोल लाकर अस्पताल मे भर्ती कराया और उच्चाधिकारियों को घटना की सूचना दी .

छात्रा पालकी ने बताया कि वे सभी छात्राएं प्राचार्य के कमरे मे प्रवेश करते ही सफेद साड़ी पहनी बाल बिखरे महिला को देखकर बेहोश हो गईं. इसके बाद क्या हुआ कुछ मालूम नहीं हुआ. कसडोल के ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने कहा कि विज्ञान इन बातों को नहीं मानता, जांच के बाद स्थिति पता चलेगा.

प्राचार्य प्रवीण साहू ने लड़कियों की चिल्लाने की आवाज सुनीं लेकिन क्या हुआ कुछ नहीं कह पा रहे हैं .
गांव वालों की मानें तो बिल्डिंग नई बनी है और लोकार्पण भी बाहर से किया गया था.

पहले गांव के लोग यही शव को दफनाते थे. स्कूल में पूजा- पाठ भी नहीं कराया गया है इसलिए किसी की आत्मा का भटकना हो सकता है.  तीनों छात्राएं हरि प्रिया, गायत्री और पालकी सभी 9 वीं कक्षा की छात्रा हैं. इनका इलाज कसडोल के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे चल रहा है . घटना के बाद से प्राचार्य कक्ष मे ताला लगा दिया गया है .

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2017, 8:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर