लाइव टीवी

एक माह में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, आबकारी समेत मोटर व्हीकल एक्ट के कई मामले दर्ज

Narendra Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: December 1, 2018, 5:05 PM IST
एक माह में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, आबकारी समेत मोटर व्हीकल एक्ट के कई मामले दर्ज
एक माह में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, आबकारी समेत मोटर व्हीकल एक्ट के कई मामले दर्ज

पिछले एक महीने में करीब 350 आबकारी के मामले, 5550 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान की कार्रवाई, 150 लोगों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई के अलावा 14 लोगों पर जिला बदर करने के लिए जिला प्रशासन को अनुशंसा की गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक माह में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई है. जिले भर में एक माह के अंदर चुनाव समय होने के साथ पुलिस भी सक्रिय दिखी. पुलिस के रिकॉर्ड के मुताबिक पुलिस ने सक्रिय होकर चुनाव और जिले में लगे आचार संहिता का पालन किया. साथ ही समाज में अराजकता फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई की.

पुलिस ने जिले भर में सभी थानों को गुंडा एक्ट और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया था, जिसका परिणाम यह हुआ कि जिले भर में करीब 350 आबकारी के मामले, 5550 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान की कार्रवाई, 150 लोगों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई के अलावा 14 लोगों पर जिला बदर करने के लिए जिला प्रशासन को अनुशंसा की गई. ताकि शांति व्यवस्था कायम रहे और आचार संहिता का पालन करने के साथ-साथ शांति से चुनाव कार्य भी संपन्न कराया जा सके. बता दें कि इस दौरान पुलिस ने 2 लाख 70 हजार रुपए की राजस्व राशि शासन के लिए जमा कराई है.

मामले में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि मोटर व्हीकल एक्ट में ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जो अपनी गाड़ियों में पदनाम लिखकर चलते हैं या फिर हूटर लगाकर चलते हैं, उन पर विशेष कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- क्या Caste Factor दिला पाएगा कांग्रेस को इस सीट पर जीत?

ये भी देखें:- VIDEO: मतदान के बाद आराम के मूड में नेता, अब रिजल्ट का इंतजार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2018, 5:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...