लाइव टीवी

सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों ने घंटों रखा चक्काजाम, आश्वासन के बाद खुला

Om Jaiswal | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 1, 2018, 3:06 PM IST
सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों ने घंटों रखा चक्काजाम, आश्वासन के बाद खुला
आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब 4 घंटे तक किया चक्काजाम

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में सरसीवा से सराईपाली जाने वाले मुख्य मार्ग पर मोहतरा के ग्रामीणों ने नोनीबाई के शव को रखकर करीब 4 घंटे तक चक्काजाम कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में सरसीवा से सराईपाली जाने वाले मुख्य मार्ग पर मोहतरा के ग्रामीणों ने नोनीबाई के शव को रखकर करीब 4 घंटे तक चक्काजाम कर दिया. इस दौरान सरसीवा से सराईपाली मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया था, जिससे आने जाने वाली गाड़ियों की सड़क किनारे लंबी कतार लग गई थी.

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर सरसीवा पुलिस, बिलाईगढ़ एसडीओपी और तहसीलदार ने पहुंचकर मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देना का अश्वासन दिया, जिसके बाद कहीं जाकर ग्रामीणों ने जाम खत्म किया.

वहीं इस दौरान आक्रोशित लोगों ने बताया कि बीती रात बुधवार को शिकारियों ने जानवरों का शिकार करने के लए विद्युत तार बिछाया था, जिसकी चपेट में आने से नोनीबाई की मौत हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि वन विभाग के कर्मचारियों की लपरवाही के कारण आज एक महिला की जान चली गई है. इसलिए उन्होंने वन विभाग के दोषी कर्मचारियों पर मामला दर्ज कर पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग को लेकर 4 घंटे तक चक्काजाम कर रखा था.

मामले में बिलाईगढ़ के एसडीओपी जे. पी. एन सिंह ने कहा कि करंट लगने से 65 वर्षीय महिला की जान चली गई है. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर बड़ी गाड़ियों के आवागमन पर ब्रेक लगा दिया था. इसी क्रम में सरपंच और तहसीलदार के सहयोग से ग्रामीणों को समझाने के बाद किसी तरह चक्काजाम खुलवाया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2018, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर