लाइव टीवी

रात में इस तालाब से निकल रही रहस्यमय रोशनी, दैवीय शक्ति मानकर ग्रामीणों ने शुरू की पूजा

Narendra Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2019, 9:18 AM IST
रात में इस तालाब से निकल रही रहस्यमय रोशनी, दैवीय शक्ति मानकर ग्रामीणों ने शुरू की पूजा
तालाब से निकलती रहस्यमय रोशनी को दैवीय चमत्कार मान रहे हैं ग्रामीण

बलौदा बाजार जिले के ढनढनी गांव में रविवार की रात में तालाब से एक विचित्र रोशनी निकलने लगी. इसे दैवीय शक्ति मानकर ग्रामीणों ने पूजा शुरू कर दी है.

  • Share this:
बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ में बलौदा बाजार जिले के ढनढनी गांव में एक विचित्र घटना घटी. इस गांव के एक तालाब (Pond) से अचानक एक रहस्यमयी रोशनी (Mysterious light) निकलनी शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी गांव वालों (Villagers) को मिली तो कौतूहलवश (Curiosity) रात में गांव के लोग इस तालाब के किनारे रोशनी देखने पहुंच गए. वहां देखते ही देखते रात में ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. इसके बाद में गांव वालों ने किसी आदमी के तालाब में डूबने की आशंका को देखते हुए तालाब मे जाल भी लगाया लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिला.

दैवीय शक्ति मानकर ग्रामीणों ने शुरू की पूजा 

ग्रामीण काफी मशक्कत के बाद भी जब यह पता लगा पाने में सक्षम नहीं हुए कि रोशनी कहां से आ रही है, तब उन्होंने इसे दैवीय शक्ति मान लिया.

तालाब से निकलती अद्भुत रोशनी को देखने के लिए रात में जुटे ग्रामीण


ग्रामीणों ने तालाब से निकल रही रोशनी को दैवीय चमत्कार मानकर वहां पूजा अर्चना शुरू कर दी. गांव में कौतूहल का माहौल है. यह तालाब  लवन पुलिस चौकी के पास है, पर पुलिस को भी इस बारे में नहीं पता चल पाया कि यह रोशनी कहां से आ रही है. तालाब से अचानक रोशनी कैसे निकल रही है और यह क्या भू-गर्भीय घटना है, इसका पता लगाने के लिए जांच कराने की भी चर्चा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- नक्सलियों ने यात्री बस में लगाई आग, जांच को पहुुंची पुलिस पर भी की फायरिंग

मुठभेड़ में 6 साथियों के मारे जाने के बाद नक्सलियों ने सुकमा में मचाया उत्पात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...