लाइव टीवी

किराना व्यवसायी के सूने घर में 20 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Narendra Sharma | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 28, 2017, 10:16 AM IST
किराना व्यवसायी के सूने घर में 20 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
किराना व्यवसायी के सूने घर में 20 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक किराने की दुकान चलाने वाले व्यवसायी के सूने घर में करीब 15 से 20 लाख की चोरी का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक किराने की दुकान चलाने वाले व्यवसायी के सूने घर में करीब 15 से 20 लाख की चोरी का मामला सामने आया है. इससे इलाके के तमाम व्यवसायियों में दहशत का माहौल व्याप्त है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मामले में एसपी आर. एन. दास ने पलारी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को घटनास्थल का निरीक्षण करने का आवश्यक निर्देश दिया है.

आपको बता दें कि बलौदा बाजार के पलारी थाना अंर्तगत ग्राम रोहांसी में बीते मंगलवार की रात एक सूने घर से करीब 14 लाख नकद रुपए और 3 लाख के सोने के जेवरातों पर चोरों ने हाथ साफ किया है. जानकारी के मुताबिक इस दौरान किराना व्यवसायी राजकुमार साहू अपने परिवार के साथ बिलासपुर गए हुए थे. वापस आने पर उन्हें अपने घर में चोरी की घटना की जानकारी हुई, जिसके तुरंत बाद उन्होंने इसकी रिपोर्ट पलारी थाने में दर्ज करा दी.

इसी क्रम में बीते बुधवार को बलौदाबाजार एसपी आर. एन. दास ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया. इसके बाद पलारी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम को आवश्यक निर्देश दिए.

फिलहाल, पलारी पुलिस मामले की जांच में जुटी है, साथ ही वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. वहीं एसपी के निर्देश पर संदिग्ध स्थानों पर पुलिस पार्टी रवाना की गई है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2017, 10:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर