लाइव टीवी

मजदूरों के प्रदर्शन पर ट्रेनी IPS और कसडोल विधायक के बीच तीखी नोक-झोंक, वायरल हुआ Video

News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2020, 5:24 PM IST
मजदूरों के प्रदर्शन पर ट्रेनी IPS और कसडोल विधायक के बीच तीखी नोक-झोंक, वायरल हुआ Video
हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कसडोल विधायक और आईपीएस के बीच हुई नोक-झोंक ने राजनीतिक रंग ले लिया है. इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं.

  • Share this:
बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) जिले में एक ट्रेनी महिला आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) और कसडोल विधायक (Kasdol MLA) के बीच जमकर विवाद हुआ. विधायक का आरोप है कि महिला अधिकारी ने उन्हें धमकी दी. विधायक ने अधिकारी की शिकायत करने की बात कही है. इस बीच, ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा और कसडोल विधायक शकुंतला साहू के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में विधायक और आईपीएस के बीच तीखी नोक-झोंक होती दिख रही है. पूरे मामले पर छत्तीसगढ़ की राजनीति भी गर्मा गई है. बीजेपी और कांग्रेस मामले को लेकर एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा रहे हैं.

जब भिड़ गई महिला विधायक और आईपीएस
दरअसल, बुधवार को बलौदाबाजार के कसडोल इलाके के एक सीमेंट फैक्ट्री हादसा हो गया था. हादसे में एक मजदूर की जान चली गई थी. इसके बाद कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू के नेतृत्व में मजदूर प्रदर्शन पर उतर आए और मुआवजे की मांग करने लगे. मामला बढ़ता देख पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. ट्रेनी आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा मजदूर को समझाइश देने लगी. इस बीच महिला आईपीएस और विधायक के बीच जमकर बहस हो गई.

विधायक शकुंतला साहू ने आरोप लगाया है कि आईपीएस अधिकारी ने उन्हें धमकी दी है.


विधायक शकुंतला साहू ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस कार्यकर्ता शांतिपूर्वक तरीके से धरने पर बैठे थे. मौके पर पहुंची महिला आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा उन्हें धमकी देने लगी और देख लेने की बात कही. विधायक ने आईपीएस और फैक्ट्री मालिक के बीच मिलीभगत का आरोप भी लगाया है. वहीं, इस मामले में बलौदाबाजार एसपी नीथू कमल का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में हादसा हो गया था. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता वहां प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के बीच कुछ लोग गेट को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे. स्थिति को नियंत्रित करने पुलिस की टीम पहुंची थी. फिलहाल, प्रदर्शन खत्म हो गया है.

एसपी नीथू कमल का कहना है कि पुलिस मामले को शांत कराने मौके पर पहुंची थी.


बीजेपी-कांग्रेस ने कही ये बातबलौदाबाजार में कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू और ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा के बीच नोक-झोंक के मामले में राजनीति शुरू हो गई है. मामले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं. इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का कहना है कि प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि बीजेपी के शासनकाल का अनुभव समय-समय पर सामने आता रहता है. सरकार ऐसे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें:

महासमुंद में पुलिस ने पकड़ा चंडीगढ़ का शराब, एक तस्कर पुलिस हिरासत में

सुकमा में चिटफंड कंपनी का कारनामा, करोड़ों लेकर फरार, अब SP से लगाई मदद की गुहार 

Valentine Day 2020: बस्तर में 'देवता' बन गए दो प्रेमी, अधूरी लव स्टोरी अब करती है मन्नत पूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर