लाइव टीवी

पति को बचाने के लिए जंगल में भालू से भिड़ गई पत्नी, फिर भी नहीं बचा पाई जान

News18 Chhattisgarh
Updated: May 19, 2019, 10:02 PM IST
पति को बचाने के लिए जंगल में भालू से भिड़ गई पत्नी, फिर भी नहीं बचा पाई जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

पति और पत्‍नी सूखी लकड़ी लेने के लिए जंगल में गए थे, जब भालू ने दोनों पर हमला बोल दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार के जंगल में लकड़ी लेने गए पति-पत्नी पर भालू ने हमला कर दिया. पति को भालू की पकड़ में फंसता देख पत्नी भालू से भिड़ गई. इस दौरान पति को मुसीबत से उसने निकाल लिया, लेकिन तब तक वह बुरी तरह घायल हो गए थे. भालू से संघर्ष में महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई.

शोर-शराबा सुनकर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो भालू ने एक ग्रामीण पर भी हमला कर दिया. ग्रामीणों की संख्या बढ़ता देख जंगली भालू वहां से भाग निकला. इसके बाद ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल शख्‍स को इलाज के लिए बिलासपुर ले जाने लगे, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, बिलाईगढ़ थाना इलाके के खुरसुला के जंगल में घासी राम पटेल पत्नी फिरतीन के साथ लकड़ी लेने गए थे. भालू के अटैक से घायल दंपति और एक ग्रामीण को स्थानीय लोगों ने समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलाईगढ़ में भर्ती कराया. घासी राम की हालत नाजुक होने पर उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया था. बता दें कि जंगल के पास स्थित गांवों के लोग आमतौर पर जलावन के लिए सूखी लकड़ि‍यां लेने के लिए जंगल में जाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-महिला से छेड़खानी के आरोप में भाजपा नेता प्रकाश बजाज गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-दंतेवाड़ा से दो नक्सली गिरफ्तार, संगीन वारदातों में शामिल होने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 9:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...