लाइव टीवी

बलौदाबाजार में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Narendra Sharma | News18 Chhattisgarh
Updated: October 6, 2019, 5:42 PM IST
बलौदाबाजार में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
युवक के हत्या का आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या (Murder) स्थल का मुआयना किया गया है. घटनास्थल से तीन बुलेट के खोखे बरामद किए गए हैं.

  • Share this:
बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balaudabazar) के भाटापारा (Bhatapara) में गोली मारकर एक युवक की हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. युवक के हत्या का आरोपी वारदात (Crime) को अंजाम देने के बाद से फरार है. भाटापारा शहर थाना पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी ने भाटापारा में शनिवार की देर रात गोली मारकर संत रविदास वार्ड निवासी कामता वघेल (Kamta Baghel) की हत्या कर दी. वारदात को सीएसएबी ऑफिस के सामने सुरकी रोड पर अंजाम दिया गया है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या (Murder) स्थल का मुआयना किया गया है. घटनास्थल से तीन बुलेट के खोखे बरामद किए गए हैं. गोली मारकर हत्या की पुष्टि होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. एसपी नीतू कमल ने घटना स्थल का दौरा किया और भाटापारा शहर थाना पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए. मामले में आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

आरोपी की तलाश जारी
एसपी नीतू कमल ने बताया कि गोली मारकर कामता बघेल की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक का शव बरामद कर पंचानामा और अन्य कार्रवाई की गई है. आरोपी और मृतक में आसपी विवाद था या नहीं, आरोपी कौन है और भाटापारा से उसका कोई संबंध है या नहीं जैसे बिन्दुओं पर जांच की जा रही है. पुलिस के जल्द ही आरोपी तक पहुंचने की उम्मी है.

ये भी पढ़ें: 'CM भूपेश बघेल को सपने में दिखाई देते हैं नाथूराम गोडसे' 

ये भी पढ़ें: 7 करोड़ रुपये में बनी 63 गड्ढों वाली सड़क, बड़े भ्रष्टाचार की आशंका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलौदा बाजार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 5:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर