जमीन विवाद में युवक को घर से किया अगवा, तीन आरोपी पुलिस हिरासत में

आरोपियों में से तीन लोग अम्बिकापुर के रहने वाले है और इसी वारदात को अंजाम देने के लिए बलरामपुर आए थे.

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: July 13, 2019, 10:23 AM IST
जमीन विवाद में युवक को घर से किया अगवा, तीन आरोपी पुलिस हिरासत में
अपहरण के इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है.
Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: July 13, 2019, 10:23 AM IST
बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसापानी में शुक्रवार दिनदहाड़े अपहरण की एक वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना शुक्रवार सुबह तकरीबन 10 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि युवक कोटालू राम अपने घर में था. तभी कार सवार चार युवक उसके घर पहुंचे. आरोपियों ने पहले उसे आवाज देकर बाहर बुलाया.  फिर लाठी- डंडों से बेदम उसकी पिटाई कर दी. युवक को मारने के बाद आरोपियों ने उसके घर को भी पूरी तरह तहस-नहस कर दिया. फिर बदमाशों ने युवक को अपनी कार में बैठा लिया और फिर उसे लेकर भाग निकले.

पुलिस नाकाबंदी में फंसे बदमाश



मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय ये घटना हुई तब युवक घर पर अकेला था. उसके बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. मारपीट और गाड़ी में बैठाने की घटना को देखकर उसके पड़ोसियों ने परिजनों को घटना की सूचना दी. फिर परिजनों ने तत्काल थाने जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई.

दिनदहाड़े ग्रामीण के साथ मारपीट और अपहरण किए जाने की खबर के बाद पुलिस भी हरकत में आई. पुलिस की लगभग 1 दर्जन टीम अलग-अलग रास्तों में घूमने लगी. चारों ओर नाकाबंदी किया जा चुका था. फिर खबर मिली की आरेापी अपनी कार लेकर बस स्टैण्ड के पास घूम रहे है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तत्काल वहां पहुंची और आरेापियों को हिरासत में लिया. उसके बाद उनके चंगुल से पीड़ित को रिहा कराया गया.

chhattisgarh news, छत्तीसगढ़ latest news, छत्तीसगढ़ समाचार, Chhattisgarh samachar,Chhattisgarh news in hindi, balrampur, balrampur news, kidnapping in balrampur, kidnapping in chhattisgarh, बलरामपुर न्यूज, बलरामपुर में युवक का अपहरण, बलरामपुर में क्राइम
बदमाशों ने पीड़ित युवक के घर में भी तोड़फोड़ की.


बताया जा रहा है कि मारपीट की वजह से पीड़ित युवक को काफी चोट आई थी. उसकी हालत को देखते हुए पुलिस ने तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती कराया. फिर आरोपियों से पूछताछ की गई. पुलिस ने बताया की आरोपियों का पीड़ित युवक के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. इसी वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने बताया की आरोपियों में से तीन लोग अम्बिकापुर के रहने वाले है और इसी वारदात को अंजाम देने के लिए यहां आए थे. पुलिस पुछताछ में और कई खुलासा करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

बेमेतरा में आधी रात टूटा बैंक का ताला, एटीएम लूटने की भी कोशिश

क्या कर्नाटक के सियासी नाटक का छत्तीसगढ़ पर भी होगा असर? 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...