लाइव टीवी

पति ने मायके जाने से रोका तो अपने दो बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई महिला, मौत
Balrampur-Ramanujganj News in Hindi

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: February 26, 2020, 4:50 PM IST
पति ने मायके जाने से रोका तो अपने दो बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई महिला, मौत
कुएं में डूबने से महिला समेत 3 की मौत.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक महिला अपने ही दो बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. कुएं के पानी में डूबने से महिला व 2 बच्चों की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक महिला अपने ही दो बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. कुएं के पानी में डूबने से महिला व 2 बच्चों की मौत (Death) हो गई. पुलिस (Police) ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में आत्महत्या मानकर ही पुलिस विवेचना कर रही है. बीती रात महिला का अपने पति से विवाद हो गया था, जिसके बाद बुधवार की सुबह महिला अपने बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. स्थानीय लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी.

बलरामपुर जिले के पंडरी गांव में एक महिला व 2 बच्चों का शव कुएं से बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि महिला ने खुदकुशी की है. गांव वालों ने कुएं में शव देने के बाद रघुनाथ नगर पुलिस थाने में सूचना दी. पुलिस व प्रशासन की टीम मौक पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पंचनामा की कार्रवाई में जुट गई हैं. सभी पक्षों से पूछताछ की जा रही है.

मायके जाने से रोका
बताया जा रहा है महिला का बीती रात में अपने पति से मायके जाने को लेकर विवाद हुआ. क्योंकि पति ने उसे मायके जाने से मना कर दिया. इसके बाद आज सुबह महिला हेमलता अपने सात वर्षीय बेटे प्रीतम व 4 साल की बेटी प्रियासी को लेकर कुएं में कूद गई. डूबने से तीनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े हर पहलु पर जांच कर रही है. मृतका के पति, परिवार वालों समेत रिश्तेदार व जान पहचान वालों से भी पूछताछ कर रही है.



ये भी पढ़ें:
नए प्रेमी से ज्यादा प्यार करती थी प्रेमिका, एक्स को नागवार गुजरी ये बात, फिर हुआ बड़ा CRIME 

किसान के बाद अब कांग्रेस सरकार के लिए गले की फांस बनेंगे 23 लाख बेरोजगार?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर