लाइव टीवी

एटीएम बदलकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Balrampur-Ramanujganj News in Hindi

Upesh sinha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 28, 2018, 5:33 PM IST
एटीएम बदलकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Demo Pic

बलरामपुर में महिला आरक्षक से एटीएम बदलकर ठगी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

  • Share this:
बलरामपुर में महिला आरक्षक से एटीएम बदलकर ठगी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है. दरअसल आरोपी ने महिला आरक्षक के खाते से 5 लाख 66 हजार रुपए निकाल लिए थे और पूरा खाता शून्य कर दिया कर दिया था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मूलत: हरियाणा का रहने वाला है और इसके साथ ही तीन और लोग इस क्षेत्र में घूम घूमकर वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपी की निसानदेही पर तीन एटीएम और 5 हजार रुपए नगद जब्त कर लिया. बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सुल्तान सिंह है. आरोपी ने अपने दो अन्य साथियेां के साथ मिलकर 2 दिसम्बर 2017 को बलरामपुर बस स्टैण्ड में महिला आरक्षक सुखमनिया जब एटीएम से पैसा निकाल रही थी, तभी आरोपी वहां पहुचे और सुखमनिया का एटीएम कार्ड बदल दिया और वहां से फरार हो गए. कार्ड बदलने के बाद आरोपी रामानुजगंज पहुचे और वहां एटीएम से पहले 38 हजार रुपए निकाले और फिर अपने घर हरियाणा चले गए.



हरियाणा जाने के बाद आरोपियों ने धिरे धिरे करके उस खाते से 5 लाख 66 हजार रुपए निकाल लिए. एटीएम से पैसा निकलने के बाद महिला आरक्षक ने थाने में मामले की सूचना दर्ज कराई. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू किया.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2018, 5:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading