Assembly Banner 2021

छत्तीसगढ़: 9वीं क्लास की छात्रा से 8 लोगों ने 13 दिनों तक किया रेप, इनमें से 6 आरोपी नाबालिग

इधर बेटी के लापता हो जाने से परिजन काफी परेशान थे.  (सांकेतिक फोटो)

इधर बेटी के लापता हो जाने से परिजन काफी परेशान थे. (सांकेतिक फोटो)

छात्रा 20 नवंबर को अपने घर से बिना बताए अम्बिकापुर (Ambikapur) अपनी सहेलियों से मिलने गई थी. यहां पर उसकी मुलाकात गांधीनगर थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 1:15 PM IST
  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक छात्रा के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, शिकायत के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. कहा जा रहा है कि इन आरोपियों में 6 नाबालिग हैं. जानकारी के मुताबिक, मामला बलरामपुर (Balrampur) जिले के राजपुर थाना (Rajpur Police Station) क्षेत्र का है. स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, पीड़ित 9वीं क्लास की छात्रा परिजनों को बिना बताए अपनी सहेलियों से मिलने चली गई थी. यहीं पर उसकी एक युवक से मुलाकात हुई. इसके बाद वह युवक के साथ चली गई, जहां उसने उसके साथ रेप किया. बाद में उसने छात्रा को अपने 8 दोस्‍तों को सौंप दिया, जिन्‍होंने अलग-अलग दिन छात्रा के साथ रेप किया. आरोपियों में 6 नाबालिग हैं.

छात्रा 20 नवंबर को अपने घर से बिना बताए अम्बिकापुर अपनी सहेलियों से मिलने गई थी. यहां पर उसकी मुलाकात गांधीनगर थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई. फिर छात्रा उसके साथ चली गई. उस युवक ने पहले कुछ दिन तक छात्रा से रेप किया. फिर उसने पीड़िता को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया, जहां एक-एक कर 8 लोगों ने अलग-अलग दिन रेप किया. लगातार हो रहे रेप से पीड़िता बदहवास हो गई थी.

पॉक्‍सो एक्ट का मामला भी दर्ज किया है
इधर बेटी के लापता हो जाने से परिजन काफी परेशान थे. बेटी को आसपास और रिश्तेदारों में काफी खोजा गया लेकिन कहीं उसका पता नहींं चला. थक हारकर परिजनों ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने लापता नाबालिग को 5 दिसंबर को अंबिकापुर जिला सरगुजा से बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस छात्रा के बयान के अधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 13 दिन में 8 लोगों ने अलग-अलग जगहों पर रेप किया. राजपुर थाना प्रभारी फर्दीनन्द कुजूर के मुताबिक, पुलिस गिरफ्त में आये 2 आरोपी बालिग हैं जबकि 6 नाबालिग हैं. पुलिस ने इस मामले में अपहरण की धारा के बाद दुष्कर्म व पॉक्‍सो एक्ट का मामला भी दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज