लोक सुराज शिविर में मुख्यमंत्री ने दिखाए अधिकारियों को तीखे तेवर

प्रदेश के मुखिया डा.रमन सिंह आज बलरामपुर जिले के दौरे पर पहुंचे. वह यहां पर रामचंद्रपुर ब्लाक के ग्राम नगरा में आयोजित लोक सुराज शिविर में शामिल हुए. उन्होंने इस दौरान सरकारी कार्य योजनाओं की प्रगति जानी और सही जानकारी न देने वाले और कार्यों में पिछड़े अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सुधार की चेतावनी दी.

Upesh | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 8:38 PM IST
लोक सुराज शिविर में मुख्यमंत्री ने दिखाए अधिकारियों को तीखे तेवर
बलरामपुर के लोक सुराज शिविर में कार्य योजनाओं की समीक्षा करते मुख्यमंत्री रमन सिंह
Upesh | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 8:38 PM IST
प्रदेश के मुखिया डा.रमन सिंह आज बलरामपुर जिले के दौरे पर पहुंचे. वह यहां पर रामचंद्रपुर ब्लाक के ग्राम नगरा में आयोजित लोक सुराज शिविर में शामिल हुए. मुख्यमंत्री के साथ में मुख्य सचिव अजय सिंह भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री लगभग दो बजे बलरामपुर पहुंचे और लगभग दो घण्टे का समय उन्होंने शिविर में बिताया. उन्होंने इस दौरान सरकारी कार्य योजनाओं की प्रगति जानी और सही जानकारी न देने वाले और कार्यों में पिछड़े अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सुधार की चेतावनी दी.

शिविर में मुख्यमंत्री  रमन सिंह ने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लेकर काफी गहन समीक्षा की. उन्होंने एक एक कर सभी विभाग के अधिकारियेां से पहले उनके विभागों में कार्य योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली. अक्सर शांत रहने वाले मुख्यमंत्री आज थोड़े तीखे दिखे. उन्होंने जनपद पंचायत सीईओ से जब पीएम आवासीय योजना और शौचालय निमार्ण योजना की जानकारी मांगी तो वह जानकारी नहीं दे पाए. जानकारी नहीं मिलने से सीएम भड़क गए और फिर मंच से ही अधिकारियों को फटकार लगाई. इसके बाद पूरी जानकारी के लिए सीएम ने खुद जिला पंचायत सीईओ को माईक पर बुलाया और फिर उनसे पूरी जानकारी ली.

मुख्यमंत्री ने शिविर में खैरवार और खरवार जाति के कुछ छात्र छात्राओं को जाति प्रमाण पत्र का वितरण किए. उन्होंने 22 महिला स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को ई रिक्शा का वितरण किया. 49 हितग्राहियों को उज्जवला गैस योजना के तहत सिलेंडर का वितरण किया. मुख्यमंत्री ने कहा की बलरामपुर जिले में 67 हजार घरों में बिजली का कनेक्शन नहीं है. उन्होंने कहा कि सितंबर माह तक सभी घरों में बिजली कनेक्शन लग जाएंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे