MLA बृहस्पत सिंह की फिर फिसली जुबान, कहा- कांग्रेस के मंत्री को बीजेपी ने किया हाईजैक

एमएलए बृहस्पति सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार (Congress Government) के एक मंत्री को भाजपा (BJP) के नेताओं ने हाईजैक कर लिया है.

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2019, 7:40 PM IST
MLA बृहस्पत सिंह की फिर फिसली जुबान, कहा- कांग्रेस के मंत्री को बीजेपी ने किया हाईजैक
शिक्षा विभाग को लेकर भी विधायक सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. (File Photo)
Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2019, 7:40 PM IST
बलरामपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के रामानुजगंज (Ramanujganj) इलाके से विधायक बृहस्पत सिंह (MLA Brihaspat Singh) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार विधायक ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साध दिया है. एमएलए बृहस्पत सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार (Congress Government) के एक मंत्री को भाजपा (BJP) के नेताओं ने हाईजैक कर लिया है. वहीं विधायक ने इस मंत्री की शिकायत मुख्यमंत्री से लेकर वरिष्ठ नेताओं से करने की बात भी कही है. वहीं शिक्षा विभाग (Education Department) को लेकर भी विधायक सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है.

MLA बृहस्पति सिंह ने कहा...

रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि विभाग वार ट्रांसफर के लिए सरकार ने नियम तय किया था. सभी विभागों में ट्रांसफर हुआ लेकिन शिक्षा और ट्राइबल विभाग को ही भाजपा के नेताओं ने हाईजैक कर लिया है. उन्होने कहा कि कांग्रेस विधायकों की बात कोई नहीं सुन रहा है. ट्रांसफर के लिए भाजपा नेताओं के घर में सूची बनाई जा रही है. विधायक ने खुले तौर पर शिक्षा विभाग में घूसखोरी का आरोप लगाया है.

Congress MLA Brihaspat Singh, Congress MLA Brihaspat Singh controversial statement,  Brihaspat Singh accused bjp of hijacking congress minister,  Congress MLA Brihaspat Singh statement,  Congress MLA Brihaspat Singh new controversial statement,  controversial statement of chhattisgarh ministers, छत्तीसगढ़, बलरामपुर, विधायक बृहस्पति सिंह,विधायक बृहस्पति सिंह का विवादित बयान, विधायक बृहस्पति सिंह का बयान, छत्तीसगढ़ के मंत्रियों के विवादित बयान, विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कांग्रेस मंत्री को बीजेपी ने किया हाईजैक, विवादित बयान
विधायक ने भाजपा पर एक बड़ा आरोप भी लगाया है.


विधायक बृहस्पत सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता पोस्टकार्ड भेजकर पैसे लेकर ट्रांसफर करने का काम कर रही है. लोगों की पोस्टिंग भी इसी तरह हो रही है. भाजपा ने नेताओं ने कांग्रेस के मंत्री को भी हाईजैक कर लिया है, हमारे विभाग को भी हाईजैक कर लिया है. हमारे प्रस्ताव पर काम नहीं किया जा रहा है. हमारे विरोध अधिकारी बनाकर हमारे खिलाफ काम कराया जा रहा है. इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया तक की जा चुकी है.


विधायक ने दिया था ऐसा भी बयान
Loading...

बलरामपुर (Balrampur) में राशनकार्ड वितरण कार्यक्रम प्रशासन की ओर से बीते बुधवार को आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत (Minister Amarjeet Singh Bhagat) भी मौजूद थे. इसी दौरान जनता को संबोधित करते हुए विधायक बृहस्पत सिंह ने किसानों के हक में बात करते हुए अधिकारियों पर निशाना साधा. बृहस्पत सिंह ने कहा, 'कई किसानों ने लोन नहीं लिया है, लेकिन बैंक अधिकारियों ने धोखे से हस्ताक्षर करवा लिया है और अब नोटिस भेज रहे हैं. यह बहुत गंभीर बात है. मैंने मुख्यमंत्री साहब और कलेक्टर से बात की है. मेरा आपसे आग्रह है कि जो अधिकारी गड़बड़ करता है, किसानों को धोखा देता है, उसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:  

गणेश विसर्जन के दौरान हादसा, तालाब में डूबने से एक शख्स की मौत 

रायपुर को “एविएशन हब" बनाने का प्लान, सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र से की मांग 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 6:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...