अपना शहर चुनें

States

बलरामपुर: गांव में घुसे हाथियों ने महिला व उसके साढ़े चार साल के बच्चे को कुचला, मौत

15 हाथियों का एक दल अचानक गांव में घुसकर उत्पात मचाने लगा
15 हाथियों का एक दल अचानक गांव में घुसकर उत्पात मचाने लगा

बलरामपुर में उत्पाती हाथियों ने एक महिला और उसके साढ़े चार साल के बच्चे को कुचलकर मार डाला, जबकि दो महिलाओं को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में सेवारी गांव के सरनापारा जंगल में हाथियों (Elephants) ने एक महिला और उसके साढ़े चार साल के बच्चे को कुचलकर मार डाला. साथ ही दो महिलाओं को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिन्हे इलाज के लिए अंबिकापुर (Ambikapur) रेफर किया गया है.

मौके पर पहुंचे विधायक चिन्तामणी महाराज 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे विधायक चिन्तामणी महाराज ने मृतक और घायलों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद देने भरोसा दिलाया है. इधर, वन विभाग (Forest Department) की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों को 50 हजार रुपए की तत्तकालिक सहायाता राशी दी है.



हाथियों की आवाज सुन भागने लगे ग्रामीण
मिली जानकारी के मुताबिक करीब 15 हाथियों का एक दल रात में अचानक जिले के सेवारी गांव में घुस आया और जंगल के किनारे बने घर की बाउंड्री तोड़ने लगा. लोगों ने हाथियों के उत्पात मचाने की आवाज सुनी और अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे.

भागने में हाथियों ने चार को रौंदा, दो की मौत

इसी दरमियान महिला और उसके बच्चे समेत चार लोग उत्पाती हाथियों के चपेट में आ गए, जिसमें मां और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य महिलाएं हाथियों के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हे बेहतर इलाज के लिए राजपुर अस्पताल से अंबिकापुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें:- घायल शख्स को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस, होश आया तो बोला....

ये भी पढ़ें:- ससुराल पक्ष ने बहू की शादी सलमान खान से होने का किया दावा, सबूत में पेश की तस्वीर! पढ़ें पूरा सच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज