लाइव टीवी

असली पुलिस के सामने नकली पुलिस बनी सिर दर्द, पढ़ें पूरी खबर
Balrampur-Ramanujganj News in Hindi

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: June 12, 2018, 11:08 AM IST
असली पुलिस के सामने नकली पुलिस बनी सिर दर्द, पढ़ें पूरी खबर
विरोध प्रदर्शन करते विधायक

एनएच 343 के जामवंतपुर गांव में ट्रक व बाइक के बीच हुई टक्कर में महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अबिकापुर रेफर किया गया. हादसे के बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया.

  • Share this:
बलरामपुर-रामानुजगंज में नकली पुलिस का मामला सामने आया है. असली और नकली पुलिस के फेर में विधायक सहित ग्रामीण भी फंस गए. दरअसल, बलरामपुल-रामानुजगंज के मुख्य मार्ग एनएच 343 पर जामवंतपुर गांव के पास ट्रक व बाइक की टक्कर में एक महिला की मौत हो जाने के बाद नकली पुलिस आई और दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को अपने साथ ले गई. इसके बाद असली पुलिस आई और सारे मामले से अनजान बनी रही.

एनएच 343 के जामवंतपुर गांव में ट्रक व बाइक के बीच हुई टक्कर में महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अबिकापुर रेफर किया गया. हादसे के बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया. इस दौरान विधायक बृह्सपति सिंह भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गए. मामले में नया मोड़ तब आता है जब नकली पुलिस आकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को विधायक व ग्रामीणों के सामने अपने साथ ले जाती है.

नकली पुलिस के कुछ देर बाद असली पुलिस मौके पर पहुंचती है, जिसे देखकर ग्रामीण दंग रह जाते हैं. ग्रामीणों के जानकारी देने के बाद पुलिस ने मामले की अनभिज्ञता जताई. ग्रामीण नकली और असली पुलिस का मामला देखकर उग्र हो गए और विधायक के साथ घंटों सड़क पर बैठे रहे. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक को बरामद कर लिया, लेकिन नकली पुलिस, असली पुलिस के लिए सबसे बड़ी समस्या बनकर सामने आई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता के रुप में 15 हजार रुपए दिए और नकली पुलिस की जांच में जुट गई.



यह भी पढ़ें-



12 सूत्रीय मांगों को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन, रमन सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में कितनी मजबूत है बसपा?
First published: June 12, 2018, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading