Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh News: पिता ने अपने 9 माह के मासूम बच्चे की कर दी हत्या, गिरफ्तार

Chhattisgarh News: पिता ने अपने 9 माह के मासूम बच्चे की कर दी हत्या, गिरफ्तार

बलरामपुर जिले के अमरपुर गांव में पिता ने ही अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी.

बलरामपुर जिले के अमरपुर गांव में पिता ने ही अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी.

Balrampur News: बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में 9 माह के मासूम बच्चे की पिता ने हत्या कर दी. युवक दुसरे गांव से दशहरा त्यौहार मनाकर घर लौटा था. पत्नी ने उस पर दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया. विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पति ने पास से डंडा उठाकर अपने 9 माह के बच्चे पर ही हमला कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

बलरामपुर. जिले के अमरपुर गांव में 9 माह के मासूम बच्चे को पिता ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल, कुसमी थाने क्षेत्र का अमरपुर गांव में 15 अक्टूबर की शाम एक युवक दुसरे गांव से दशहरा त्यौहार मनाकर घर लौटा था. अचनाक उसकी पत्नी ने पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पति ने पास से डंडा उठाकर अपने 9 माह के बच्चे पर ही हमला कर दिया. बच्चे की मौते पर ही मौत हो गई.


बच्चे की दादी दसनी 16 अक्टूबर की सुबह कुसमी थाने पहुंची. पुलिस को घटना के बारे में बताया कि 15 अक्टूबर की शाम बेटे ने 9 माह के पोते की हत्या कर दी है. एसडीओपी रितेश चौधरी टीआई प्रकाश राठौर एएसआई अर्जुन यादव आरक्षक अनुज गुप्ता, प्रदीप बड़ा,पुलिस टीम गांव की ओर रवाना हुए और घटना की जानकारी ली. आरोपी भी घर में ही मौजूद था. मासूम की लाश पड़ी हुई थी. पुलिस ने शव का पंचनामा पीएम की कार्रवाई कर घटने की विवेचना कर आरोपी पिता रमेश नगेशिया को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई. धारा 302 की तहत आरोपी को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया.

एसडीओपी रितेश चौधरी ने बताया कि आरोपी रमेश नगसिया पास के गांव से दशहरा उत्सव मनाकर घर लौटा था. पति-पत्नी में विवाद हुआ. पत्नी ने दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप पति पर लगाया तो दोनों के बीच विवाद बढ़ा. गुस्से में आरोपी पिता ने अपने 9 माह के मासूम बच्चे को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला.

Tags: Balrampur news, Chhattisgarh news, Chhattisgarh news breaking

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर