प्रेमिका को था शराब का शौक, झगड़े में प्रेमी ने पत्थर पर सिर पटककर मार डाला

प्रेमी ने पत्थर पर सिर पटकरकर प्रेमिका की हत्या कर दी.

प्रेमी ने पत्थर पर सिर पटकरकर प्रेमिका की हत्या कर दी.

बलरामपुर में पति की मौत के बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ रहने लगी. उसे शराब की लत लग गई. नशे में ही प्रेमी और प्रेमिका दोनों का झगड़ा हो गया. इसी दौरान प्रेमी ने पत्थर पर सिर पटकरकर प्रेमिका की हत्या कर दी.

  • Share this:

बलरामपुर. बलरामपुर (Balrampur) जिले में प्रेमी ने अपनी ही एक प्रेमिका ( girlfriend) को मौत के घाट उतार दिया. जिस महिला की मौत हुई वह अपने पति की मौत के बाद प्रेमी के साथ रहती थी. वह शराब की आदी हो गई और शराब के नशे में ही प्रेमी और प्रेमिका दोनों का झगड़ा हो गया. इसी दौरान प्रेमी ने पत्थर पर सिर पटकरकर प्रेमिका की हत्या ( murder) कर दी. यह मामला करौधा थाने के कमलापुर गांव का है. कुसमी एसडीओपी ने इस मामले का खुलासा किया है.

दरअसल, मृतक महिला अपने पति के मरने के बाद प्रेमी संजय के साथ रहने लगी थी. 17 मार्च की रात दोनों में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया. इस पर दोनो ने शराब पी और फिर एक दूसरे से लडऩे लगे. इसी बीच गुस्से में आकर संजय नें पत्थर पर अपनी प्रेमिका का सर पटक दिया. इससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद प्रेमी ने उसके शव को घसीटकर खेत में फेंक दिया. एसडीओपी मनोज तिर्की ने बताया कि पुलिस को जब इस घटना जानकारी लगी तो वह जांच में जुट गई है.

घटना के बाद पुलिस ने कथित प्रेमी संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की. कड़ी पूछताछ के बीच उसने अपना जुर्म कबुल कर लिया है. पुलिस उसे गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश में पेश किया है. बताया जा रहा है कि मृतका का शराब पीना ही उसके प्रेमी संजय को नगावारा गुजरा. इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद यह घटना घटित हो गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज