लाइव टीवी

बलरामपुर में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को मारी गोली, मौत

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: January 20, 2020, 11:42 AM IST
बलरामपुर में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को मारी गोली, मौत
आत्महत्या मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के सोनबरसा गांव में आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के सोनबरसा गांव में आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) के मुताबिक यहां सुरेश कोरवा नाम के ग्रामीण नें खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि घटना के दिन ग्रामीण नें शराब का अत्यधिक सेवन किया हुआ था. नशे में जब वो घर आया तो उसने अपनी पत्नी (Wife) के साथ विवाद शुरू कर दिया. विवाद के बाद वो कहीं से भरमार बंदूक लाया और खुद को गोली मार ली.

बलरामपुर पुलिस (Balrampur Police) के मुताबिक गोली लगने से सुरेश कोरवा की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंचे चांदो थाना की पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. इसके अलावा बंदूक को जब्त कर लिया और इस बात की जांच शुरू कर दी है कि युवक के पास से बंदूक आई कहां से थी. इसके अलावा आत्महत्या मामले में भी परिवार वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है.

बच्ची का मिला शव
बलरामपुर जिले के ही जामवंतपुर गांव में एक नवजात बच्ची का शव मिलने का मामला सामने आया है. बच्ची का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. इसके बाद रामानुजगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिय भेज दिया. पुलिस गांव वालों से पूछताछ कर मामले कि हर पहलू से जांच कर रही है. इसके तहत पता लगाया जा रहा है कि नवजात किसकी थी और कौन ऐसे हालत में उसे छोड़कर भाग निकला. विवेचक विकास कुजूर ने बताया कि बच्ची की मौत की वजह की भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
रेलवे में नौकरी के नाम पर बेरोजगारों से बिलासपुर में लाखों रुपये की ठगी, जांच शुरू 

उद्योगपति अपहरणकांड: खतरे के डर से किडनैपर्स ने प्रवीण सोमानी को दूसरे गैंग को बेचा! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर