लाइव टीवी

पुलिस ने 3 लापता बच्चे दिल्ली से किए बरामद, एक महिला समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: December 25, 2018, 1:20 PM IST
पुलिस ने 3 लापता बच्चे दिल्ली से किए बरामद, एक महिला समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने 3 लापता बच्चे दिल्ली से किए बरामद, एक महिला समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की टीम ने मानव तस्करी के आरोप में एक महिला समेत तीन आरोपियेां को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने आरोपियेां के पास से 3 बच्चों को भी बरामद किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर थाने की पुलिस की टीम ने मानव तस्करी के आरोप में एक महिला समेत तीन आरोपियेां को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने आरोपियेां के पास से 3 बच्चों को भी बरामद किया है, पुलिस ने अपहरण किए गए बच्चे के परिजन के  रिपोर्ट पर आरेापियेां को दिल्ली से पकडा है और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया की नाबालिग छात्र अपने गांव से 30 अक्टूबर को बलरामपुर किसी काम से आया हुआ था तभी छात्र को अकेला देखकर आरोपी बीरबहादुर उसे बहलाकर अपने साथ ले गया और अम्बिकापुर ले जाकर दूसरे आरोपी विजय भारती के हवाले कर दिया, विजय भारती ने छात्र को लेकर ट्रेन से दिल्ली ले गया और वहां ले जाकर तीसरी आरोपी फगनी बाई को 25 हजार में बेच दिया.

आरोपी बीरबहादुर ने छात्र से कहा की वो उसे अच्छा काम दिलावाएगा और काम के बदले 10 हजार रुपए प्रतिमाह पैसा भी देगा, वहीं पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस की टीम को दिल्ली भेजा, दिल्ली पहुंची पुलिस की टीम ने मोबाइल और काल डिटेल के आधार पर फगनी बाई के अड्डे पर दबिश दी तो छात्र  वहीं पाया गया और उसके अलावा दो और लडकियां भी पाई गई उन्हें भी बहला फुसलाकर बीरबहादुर ने बेचा था.

पुलिस ने बताया की मानव तस्करों का ये ग्रुप छग के बलरामपुर जिले में तो बच्चों को बेचने का काम करता ही था झारखंड से भी बच्चों को बेचने के काम में ये लिप्त थे, पुलिस ने जो 13 साल की बच्ची को बरामद किया है वो झारखंड के लातेहार की रहने वाली है, वहीं एक और लडकी भी झारखंड की ही है, फिलहाल पुलिस ने आरेापियेां को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी देखें- VIDEO: बलरामपुर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 झुलसे

यह भी देखें-  VIDEO: चोरी की दो बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2018, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर