लाइव टीवी

बलरामपुर में मंदिर से लौट रही नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप, फिर..
Balrampur-Ramanujganj News in Hindi

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: February 23, 2020, 1:04 PM IST
बलरामपुर में मंदिर से लौट रही नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप, फिर..
पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रेप की एफआईआर लिखवाई है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक 14 साल की लड़की के साथ तीन लड़कों पर गैंग रेप (Gang Rape) का आरोप लगा है.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक 14 साल की लड़की के साथ तीन लड़कों पर गैंग रेप (Gang Rape) का आरोप लगा है. घटना बीते 19 फरवरी की शाम करीब 7:30 बजे की बताई जा रही है. लड़की एक गांव के मंदिर से वापस अपने सहेली के साथ लौट रही थी. इसी दौरान दो लड़के बाइक में आए और लड़की का अपहरण कर अपने साथ ले गए. आरोपियों ने नाबालिग लड़की को सुनसान जगह ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया. तीन युवकों पर गैंग रेप का आरोप लगा है.

बलरामपुर पुलिस (Balrampur Police) के मुताबिक आरोपी नबालिग को पूरी रात अपने साथ रखे और इस दौरान कई बार उसके साथ रेप किया. दूसरे दिन आरोपियों ने जिले के चांदो मोड़ के पास छोड़कर फरार हो गए. वारदात के बाद नाबालिग ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने बलरामपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है.

आरोपियों की तलाश जारी
बलरामपुर पुलिस ने बताया कि तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है. पीड़िता के बताए हुलिया अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है. हालांकि सूत्रों ने बताया कि तीन आरोपियों में से दो की पहचान हो गई है. वहीं एक आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की गहन से जांच में जुट गई.



ये भी पढ़ें:
तंत्र-मंत्र की आड़ में नौकरानियों ने अपनी मालकिन से ठग लिये 40 लाख रुपये, ऐसे खुला राज

सोने-चांदी में भी कोरोना वायरस का असर, शादी सीजन में दामों में बेतहाशा वृद्धि ने बढ़ाई चिंता! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर