होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

Crime News: दोनों ने पहले छक कर पी शराब, फिर पति बोला- 'तेरा करेक्टर ठीक नहीं है' और कर दी हत्या

Crime News: दोनों ने पहले छक कर पी शराब, फिर पति बोला- 'तेरा करेक्टर ठीक नहीं है' और कर दी हत्या

बलरामपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

बलरामपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में हत्या के एक मामले में पुलिस ने महिला के पति को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को अपनी पति के करेक्टर पर शक था, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वारदात से पहले दोनों ने छक कर शराब पी थी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, जिसकी तलाश कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसी के पति को गिरफ्तार किया है. थाना क्षेत्र के कोटागहना गांव में 31 जनवरी की रात में महिला की हत्या के जुर्म आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. साथ में हत्या में इस्तेमाल डंडे को भी जब्त किया गया है. शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद हुआ. पति ने पत्नी से कहा कि तेरा करेक्टर ठीक नहीं है और उसके बाद डंडे से मारकर उसकी हत्या कर दी.

दरअसल राजपुर पुलिस को 1 फरवरी की सुबह खबर मिली की कोटागहना गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और घटने की मुआयना में जुटी. पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए भेज दिया. महिला के शरीर पर चोट के निशान दिख रहे थे. वही पुलिस घटना की जांच में जुटी तो पता चला की महिला और उसके पति के साथ घटना वाली रात में दोनों ने छककर शराब पी. शराब के नशे में दोनों के बीच खुब विवाद हुआ था और फिर पति ने महिला पर डंडे से बुरी तरह से वार कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

घटना के बाद भाग गया था पति

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति घटना के बाद से फरार हो गया. फिर पुलिस ने उसे खोजा और पकड़कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वहीं इस घटना में यह भी बात सामने आ रहा है कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी, जिसके वजह से उसने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस नें आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. पुलिस ने हत्या में उपयोग डंडा भी बरामद कर लिया है. आरोपी न्यायिक रिमांड पर जेल में है.

Tags: Crime News

अगली ख़बर