लाइव टीवी

बलरामपुर में सड़क निर्माण में लगे 7 वाहनों में नक्सलियों ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस
Balrampur-Ramanujganj News in Hindi

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: February 17, 2020, 7:25 PM IST
बलरामपुर में सड़क निर्माण में लगे 7 वाहनों में नक्सलियों ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस
नक्सलियों ने वाहनों में आग लगाई. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) संभाग के बलरामपुर (Balrampur) में नक्सलियों (Naxalite) ने सोमवार को हिंसा की वारदात (Crime) को अंजाम दिया है.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) संभाग के बलरामपुर (Balrampur) में नक्सलियों (Naxalite) ने सोमवार को हिंसा की वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में आगजनी की है. सड़क निर्माण में लगे डंफर, मिक्सचर मशीन सहित 7 वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. वारदात को छत्तीसगढ़-झारखंड बॉर्डर के पास सामरी क्षेत्र में अंजाम दिया है. वारदात की सूचना के बाद पुलिस बल को वहां भेजा गया है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बलरामपुर के सामरी क्षेत्र के बंदरचुआ कैंप के पास नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है. कैंप से करीब 5 किलोमीटर दूर सड़क निर्माण का काम चल रहा है. निर्माण कार्य में लगे वाहनों को नक्सलियों ने निशाना बनाया और सुबह करीब 10.30 बजे 7 वाहनों में आग लगा दी. बताया जा रहा है कि हथियारबंद नक्सली वहां पहुंचे और काम में लगे मजदूरों को धमकाकर भगा दिया और फिर वाहनों में आग लगा दी.

नक्सल मुक्त क्षेत्र
बता दें कि बलरामपुर जिले में सामरी क्षेत्र में के बूढ़ा पहाड़ को नक्सलियों का सुरक्षित ठिकाना माना जाता रहा है. सरकार 2019 व 2017 में सरगुजा संभाग को पूरी तरह से नक्सल मुक्त घोषित कर चुकी है. इसके बाद भी समय समय पर यहां नक्सली अपनी मौजूदगी का प्रमाण वारदात कर देते रहते हैं. फिलहाल आगजनी के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें:


अनोखी मिसाल: मां की याद में कबूतरों के लिए बनवाई 11 मंजिला इमारात, लोगों ने नाम दिया Love-टॉवर

बस्तर में कुपोषण से जंग के बीच आंगनबाड़ी केन्द्रों में नहीं मिल रहा दूध, 4 महीने से सप्लाई ठप 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 7:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading