लाइव टीवी

बलरामपुर में 15 साल की किशोरी बनी मां, मामा ने दर्ज कराया रेप का जुर्म

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: January 13, 2020, 2:16 PM IST
बलरामपुर में 15 साल की किशोरी बनी मां, मामा ने दर्ज कराया रेप का जुर्म
रेप के मामले में पुलिस जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के शंकरगढ़ पुलिस (Police) थाना क्षेत्र में एक 15 साल की किशोरी की मां बनने की घटना सामने आई है.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के शंकरगढ़ पुलिस (Police) थाना क्षेत्र में एक 15 साल की किशोरी की मां बनने की घटना सामने आई है. किशोरी के मामा ने मामले में रेप (Rape) का जुर्म (Crime) दर्ज कराया है. किशोरी के माता पिता दोनों का निधन के बाद किशोरी किसी और के घर पर रहती थी, लेकिन 1 जनवरी को जब किशोरी मां बनी तो किसी को पता नहीं चला. लेकिन कुछ दिन बाद गांव में मामा को इस बात की जानकारी लगी तो उसने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

बलरामपुर (Balrampur) में यह मामला तब प्रकाश में आया, जब पीड़िता का मामा किशोरी से मिलने उसके गांव में गया. किशोरी किसी अन्य के घर में रहकर कामकाज करती थी. मामा के पहुंचने पर पता चला की उसकी भाजी 1 जनवरी को एक लड़के को जन्म दिया. इसके बाद मामा ने शंकरगढ़ पुलिस थाने आकर एफआईआर कराया. गांव के एक युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पीड़िता को सीडब्ल्यूसी को सौंपा
मामले में पीड़िता और उसके बच्चे को सीडब्ल्यूसी के सुपूर्द पुलिस कर दी है. शंकरगढ़ पुलिस थाने के उपनिरीक्षक दिव्यकांत पांडेय ने बताया कि मामले में प्रवीण कुमार नाम के युवक पर रेप का आरोप दर्ज कराया गया है. आरोपी एफआईआर दर्ज होने के पहले से ही फरार है. जांच जारी है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:
नोटबंदी के 3 साल बाद आईबी के बर्खास्त DSP के पास मिले साढ़े 6 लाख रुपये के पुराने नोट, जांच शुरू 

डेंगू पीड़ित की जान बचाने आधी रात ब्लड डोनेट करने पहुंचे ASP, न्यूज 18 की पहल पर की मदद 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 2:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर